दिल्ली में रात 12 बजे तक इन कार्यक्रमों में बजा सकेंगे लाउडस्पीकर, CM केजरीवाल ने दी मंजूरी

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को रामलीला और दुर्गा पूजा समारोहों के दौरान आधी रात तक लाउडस्पीकर के इस्तेमाल की विशेष छूट दी है। दिल्ली में अभी रात 10 बजे तक लाउडस्पीकर बजाने की इजाजत है। आदेश में कहा गया कि रामलीला आयोजकों को पुलिस से अनुमति लेनी होगी और यह सुनिश्चित करना होगा कि लाउडस्पीकर के इस्तेमाल से आवासीय क्षेत्रों में शोर के स्तर का उल्लंघन न हो।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 22 Sep 2023 06:06 PM (IST) Updated:Fri, 22 Sep 2023 06:06 PM (IST)
दिल्ली में रात 12 बजे तक इन कार्यक्रमों में बजा सकेंगे लाउडस्पीकर, CM केजरीवाल ने दी मंजूरी
दिल्ली में रात 12 बजे तक लाउडस्पीकर बजाने की अनुमति

नई दिल्ली, पीटीआई। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को रामलीला और दुर्गा पूजा समारोहों के दौरान आधी रात तक लाउडस्पीकर के इस्तेमाल की विशेष छूट दी है। इस संबंध में मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से शुक्रवार को जानकारी दी गई है। 

अभी तक 10 बजे तक लाउस्पीकर की थी अनुमति

दिल्ली में अभी तक रात 10 बजे तक लाउडस्पीकर बजाने की इजाजत है। यह घोषणा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा लव कुश रामलीला समिति के पदाधिकारियों के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के एक दिन बाद आई है। कमेटी ने लाउडस्पीकर बजाने के समय को बढ़ाने की मांग की थी।

अब 12 बजे तक बजा सकेंगे लाउडस्पीकर

सीएम अरविंद केजरीवाल की मंजूरी के बाद अब दिल्ली के लोग रात 12 बजे तक लाउडस्पीकर बजा सकेंगे। सीएमओ के बयान में कहा गया है कि रामलीला आयोजकों को पुलिस से अनुमति लेनी होगी और यह सुनिश्चित करना होगा कि लाउडस्पीकर के इस्तेमाल से आवासीय क्षेत्रों में शोर के स्तर का उल्लंघन न हो।

ये भी पढे़ं- Delhi Ramleela: अब दिल्ली में रात 12 बजे तक होंगी रामलीलाएं, सीएम केजरीवाल ने दी मंजूरी

केजरीवाल से एक प्रतिनिधिमंडल ने की मुलाकात

शुक्रवार को लव कुश रामलीला समिति के पदाधिकारियों के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में रामलीलाओं का मंचन रात 12 बजे तक कर सकते हैं। इस संबंध में जल्द अधिसूचना जारी की जाएगी।

ये भी पढ़ें

सीएम अरविंद केजरीवाल का WhatsApp Channel हुआ लाइव, बोले- 'आप सभी से जुड़कर उत्साहित हूं'

रमेश बिधूड़ी की बसपा सांसद पर टिप्पणी से मचा बवाल, ट्रोल होने पर सफाई में हर्ष वर्धन ने लिखी लंबी चिट्ठी

chat bot
आपका साथी