15 GB मुफ्त डाटा AAP का चुनावी स्टंट, जनता को गुमराह कर रहे हैं केजरीवालः भाजपा

दिल्ली में 15 जीटी मुफ्त डाटा देने की घोषणा को भाजपा ने केजरीवाल का चुनावी स्टंट करार दिया है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Thu, 08 Aug 2019 08:53 PM (IST) Updated:Fri, 09 Aug 2019 07:31 AM (IST)
15 GB मुफ्त डाटा AAP का चुनावी स्टंट, जनता को गुमराह कर रहे हैं केजरीवालः भाजपा
15 GB मुफ्त डाटा AAP का चुनावी स्टंट, जनता को गुमराह कर रहे हैं केजरीवालः भाजपा

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजधानी के लोगों को हर महीने 15 जीबी डाटा मुफ्त में देने की घोषणा की है। केजरीवाल के इस घोषणा पर दिल्ली भाजपा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। भाजपा ने केजरीवाल के इस वादे को चुनावी बताया और जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया।

दिल्ली भाजपा ने ट्विटर पर कहा कि, विधानसभा चुनाव नजदीक है और केजरीवाल को पता है कि इस समय की गई कोई भी घोषणा पूरी नहीं कर सकते। सिर्फ वादा करके काम पूरा न होने का ठीकरा केंद्र सरकार पर फोड़ेंगे।

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल ने अपने साढ़े चार साल के कार्यकाल में जनता से किया गया कोई भी वादा पूरा नहीं किया है। ऐसे में वह लोगों को मुफ्त डाटा देने का वादा करते गुमराह कर रहे हैं।

बता दें कि दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बृहस्पतिवार को राजधानी के लोगों को हर महीने 15 जीबी डाटा मुफ्त में देने की घोषणा की है। कैबिनेट मीटिंग के बाद सीएम केजरीवाल ने प्रेस वार्ता में बताया कि दिल्‍ली सरकार की मुफ्त इंटरनेट योजना के तहत पूरी दिल्‍ली में सरकार 11 हजार वाई-फाई हॉट स्‍पॉट लगाने जा रही है। उन्‍होंने बताया कि दिल्‍ली के हर विधानसभा क्षेत्र में 100 हॉट स्‍पॉट लगाए जाएंगे। इतना ही नहीं बस से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए भी यह सुविधा होगी। बस स्‍टैंड में 4000 हॉट स्‍पॉट लगाए जाएंगे।

महिला सुरक्षा पर सरकार गंभीर
वहीं महिलाओं की सुरक्षा के लिए गंभीर आप सरकार ने आज एक और बड़ा एलान किया है। दिल्ली में हर विधानसभा में 2000 CCTV कैमरे लगाए जाएंगे। केजरीवाल ने बताया कि जनता की भारी मांग पर अब पूरी दिल्ली में 1 लाख 40,000 CCTV कैमरा लगेंगे।

सीसीटीवी लगाने से हो रहा फायदा
इसका मतलब हर विधानसभा में 2000 CCTV और लगेंगे।सीसीटीवी के फायदे के बारे में बताते हुए सीएम ने कहा कि अभी भी बहुत से वाकये सामने आए जहां इन CCTV की मदद से चोरी पकड़ी गई, या होने से बच गई। हर विधानसभा क्षेत्र में 2000 CCTV कैमरे और लगना, दिल्ली की महिलाओं को सुरक्षित रखने में बहुत ही कारगर साबित होगा।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी