एक महीने के अंदर एक ही जगह से दूसरा एटीएम बदमाशों ने उखाड़ा

मोहना बस अड्डे के पास एक दुकान में लगे एटीएम को कुछ बदमाशों ने उखाड़ लिया और वाहन में लेकर जाने की कोशिश की। लेकिन किन्हीं कारणों से वे एटीएम को साथ नहीं लेकर जा सके।

By Edited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 07:35 PM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 08:45 PM (IST)
एक महीने के अंदर एक ही जगह से दूसरा एटीएम बदमाशों ने उखाड़ा
एक महीने के अंदर एक ही जगह से दूसरा एटीएम बदमाशों ने उखाड़ा

फरीदाबाद (बल्लभगढ़)। मोहना बस अड्डे के पास एक दुकान में लगे एटीएम को कुछ बदमाशों ने उखाड़ लिया और वाहन में लेकर जाने की कोशिश की, लेकिन किन्हीं कारणों से वे एटीएम को साथ नहीं लेकर जा सके। ऐसे में एटीएम को वहीं पड़ा छोड़कर भाग गए।

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मोहना बस अड्डे के पास दुकानों में अगल-बगल दो एटीएम लगे हुए हैं। मार्केट कमेटी के चेयरमैन नरेंद्र पहलवान ने बताया कि रात में बदमाशों ने एटीएम को उखाड़ लिया। कटर से उसे काटने की कोशिश की।

जब नहीं कटा तो उसे गाड़ी में डालकर ले जाने की कोशिश, लेकिन ले नहीं जा पाए। सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इस घटना में अपराध जांच शाखा की टीम भी जांच में जुटी हुई है।

बता दें कि 12 जनवरी को इसी जगह से बदमाशों ने एक एटीएम को उखाड़ लिया था और उसे लेकर फरार हो गए थे। बाद में पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

एक महीने के अंदर इसी जगह से एटीएम उखाड़ने की दूसरी वारदात पुलिस व संबंधित बैंक की सतर्कता पर भी सवालिया निशान लगा रही है।

chat bot
आपका साथी