दिल्ली स्थित एम्स पहुंचे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, ENT डॉक्टरों से लिया सुझाव

दिल्ली दौरे पर आए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार सुबह अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान पहुंचे। यहां पर उन्होंने नाक कान गला रोग के विशेषज्ञ डॉक्टर आलोक ठक्कर और नेत्र रोग विशेषज्ञ डाक्टर टिटियाल से परामर्श लिया है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 12:17 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 12:17 PM (IST)
दिल्ली स्थित एम्स पहुंचे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, ENT डॉक्टरों से लिया सुझाव
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एम्स पहुंचे।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली दौरे पर आए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार सुबह अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान पहुंचे। यहां पर उन्होंने नाक, कान, गला रोग के विशेषज्ञ डॉक्टर आलोक ठक्कर और नेत्र रोग विशेषज्ञ डाक्टर टिटियाल से परामर्श लिया है। वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे को लेकर सियासी कयास लगने भी शुरू हो गए थे। कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात कर सकते हैं। वहीं, नीतीश ने सभी अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि यह एक निजी दौरा है। उन्होंने कहा कि वे यहां आंखों का इलाज कराने आए हैं। इस दौरान पीएम मोदी से मुलाकात की कोई योजना नहीं है।

वहीं, लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) में टूट को लेकर चिराग पासवान के आरोपों को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने अपनी चुप्पी पहली बार तोड़ी। उन्होंने कहा कि इसमें हम लोगों की कोई भूमिका नहीं है। ये लोजपा का आपस का मामला है। हम पर कोई (चिराग पासवान) इसलिए बोलता है कि पब्लिसिटी मिलती है। हम लोगों को कोई मतलब नहीं है। हमने इसपर कभी कुछ नहीं बोला है। नीतीश ने कहा कि लोजपा में टूट उनकी पार्टी का आंतरिक मामला है। बता दें कि अपनी पार्टी में इतनी बड़ी टूट को लेकर चिराग पासवान लगातार कभी इशारों-इशारों में तो कभी खुले रूप में नीतीश कुमार को निसाने पर लेते रहे हैं।

गौरतलब है कि लोक जनशक्ति पार्टी टूट गई है और इस टूट से चिराग पासवान कमजोर हुए हैं। दरअसल, 6 लोकसभा सांसदों में से 5 चिराग का साथ छोड़कर पारस के पास चले गए हैं। हालांकि, चिराग बार-बार यही कह रहे हैं कि लोक जनशक्ति पार्टी उनकी है और वह हर हाल में जीत हासिल करेंगे।

chat bot
आपका साथी