सोशल साइट पर युवती के साथ हुई चैटिंग, फिर पार्क में मिलने पहुंचा तो उड़ गए होश

पीड़ित को शक है कि सोशल साइट पर चैट करने वाली लड़की नहीं लड़का था उसने साजिश के तहत वारदात को अंजाम दिया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Mon, 16 Sep 2019 02:46 PM (IST) Updated:Mon, 16 Sep 2019 02:58 PM (IST)
सोशल साइट पर युवती के साथ हुई चैटिंग, फिर पार्क में मिलने पहुंचा तो उड़ गए होश
सोशल साइट पर युवती के साथ हुई चैटिंग, फिर पार्क में मिलने पहुंचा तो उड़ गए होश

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहदरा इलाके में एक युवक को सोशल साइट इंस्टाग्राम पर युवती से चैटिंग करना महंगा पड़ गया। पहले दोनों के बीच घंटों चैटिंग हुई और उसके बाद युवती ने युवक को पार्क में मिलने बुलाया। युवक पार्क में जब युवती से मिलने पहुंचा, वहां पहले से घात लगाकर बैठे युवकों ने उस पर हमला कर दिया। युवकों ने जमकर उसकी पिटाई की और वहां से फरार हो गए।

पीड़ित को सता रहा शक

पीड़ित को शक है कि सोशल साइट पर चैट करने वाली लड़की नहीं लड़का था, उसने साजिश के तहत वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित की शिकायत पर शुक्रवार को पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

इंस्‍ट्राग्राम पर शुरू की चैटिंग

पुलिस के अनुसार, पीड़ित वरदान तोमर परिवार के साथ शाहदरा के बाबरपुर टैगोर गली में रहता है। गत सात सितंबर को उन्होंने इंस्टाग्राम पर आंचल शर्मा नामक युवती से चैटिंग शुरू की। दो दिनों बाद 10 सितंबर को आंचल ने उन्हें मिलने के लिए रात आठ बजे शाहदरा के प्रेम चोपड़ा पार्क में बुलाया।

अपने भाई के साथ आया पार्क

वरदान अपने भाई साजन के साथ स्कूटी से पार्क के पास पहुंचे। जब वह पार्क में पहुंचे वहां पहले से बैठे सात-आठ युवकों ने उन्हें घेर लिया। युवकों ने वरदान की जमकर पिटाई कर दी। बुरी तरह से घायल करने के बाद युवक मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें जीटीबी अस्पताल पहुंचाया।

एक की हुई पहचान

वरदान ने पुलिस को बताया की मारपीट करने वाले युवकों में से एक को वह जानते हैं, जो उनके साथ जिम में जाता है। उन्हें शक है कि साजिश के तहत उसने पार्क में बुलाकर मारपीट की।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

chat bot
आपका साथी