गाजियाबाद से तैयार हुआ 2019 का पश्चिमी यूपी का रोड मैप, किसानों पर खास ध्यान

सीएम योगी ने कहा कि किसानों को फसल का उचित मूल्य मिले इसके लिए अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं।

By Amit MishraEdited By: Publish:Mon, 18 Jun 2018 06:04 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jun 2018 10:24 PM (IST)
गाजियाबाद से तैयार हुआ 2019 का पश्चिमी यूपी का रोड मैप, किसानों पर खास ध्यान
गाजियाबाद से तैयार हुआ 2019 का पश्चिमी यूपी का रोड मैप, किसानों पर खास ध्यान

गाजियाबाद [जेएनएन]। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को गाजियाबाद के आर के जी आईटी कॉलेज में कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। बैठक में 2019 लोकसभा चुनाव का रोडमैप तैयार किया गया। इस दौरान सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों को निर्देश दिए कि वह सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुचाएं।

संगठन को और मजबूत बनाने पर हुआ मंथन

बैठक के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने बताया कि बैठक में आयुष्मान भारत योजना को घर-घर तक पहुंचाने के लिए जनप्रतिनिधियों को आगे आने के लिए कहा गया है। पश्चिम उत्तर प्रदेश में संगठन को और मजबूत बनाने के लिए मंथन हुआ है। गन्ना किसानों को भुगतान कराया जा रहा है। पिछली सरकार ने जहां पांच हजार करोड़ का भुगतान किया था। मौजूदा सरकार ने करीब 12 हजार करोड़ का भुगतान किया है।

गाजियाबाद नगर निगम की प्रशंसा

सीएम ने कहा कि किसानों को फसल का उचित मूल्य मिले इसके लिए अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं। 13 हजार 500 गांवो में से 12 हजार गांवो में जनकल्याणकारी नीति पहुंचाई जा चुकी है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत अच्छा प्रदर्शन करने के लिए मुख्यमंत्री ने नगर निगम गाजियाबाद की प्रशंसा की। कैराना में भाजपा की हार से संबंधित सवाल पर उन्होंने जवाब नहीं दिया। 

यह भी पढ़ें: सियासी धरने के बीच फंसी दिल्ली, क्या संजीवनी साबित होगा केजरीवाल का ये कदम

chat bot
आपका साथी