दिल्ली सरकार ने वैट विभाग को नहीं दिए छापेमारी के आदेश: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने साफ किया है कि दिल्ली सरकार का वैट विभाग व्यापारियों के यहां छापे नहीं मार रहा है।

By Amit MishraEdited By: Publish:Fri, 11 Nov 2016 08:59 PM (IST) Updated:Fri, 11 Nov 2016 09:08 PM (IST)
दिल्ली सरकार ने वैट विभाग को नहीं दिए छापेमारी के आदेश: केजरीवाल

नई दिल्ली, राज्य ब्यूरो। 500 और एक हजार के नोट बंद होने को लेकर बाजारों में मची अफरातफरी के बीच व्यापारियों के यहां छापेमारी हो रही है। कुछ लोग इसे वैट विभाग की छापेमारी बता रहे हैं। इस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने साफ किया है कि दिल्ली सरकार का वैट विभाग व्यापारियों के यहां छापे नहीं मार रहा है।

सरकार ने वैट विभाग को ऐसे कोई निर्देश नहीं दिए हैं। उन्होंने व्यापारियों से आग्रह किया है कि वैट विभाग के नाम पर व्यापारियों के यहां कोई व्यक्ति छापेमारी के लिए जा रहा है तो उससे पूछताछ जरूर करें। उसका मोबाइल नंबर और नाम पूछ लें और सरकार को बताएं। उन्होंने कहा है कि वैट विभाग द्वारा छापेमारी की जो बात कही जा रही है वह अफवाह है।

गैंगरेप मामले में राखी बिड़लान के पिता की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

बता दें कि दिल्ली में बृहस्पतिवार को कई बड़े व्यापारियों के यहां छापेमारी हुई थी। जिसमें वैट विभाग द्वारा भी छापेमारी की बात कही गई है। 'आप' ट्रेड विंग के नेता बृजेश गोयल इस मसले को लेकर शुक्रवार को दिल्ली के उपमुख्यमत्री मनीष सिसोदिया व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीरवाल से मिले। जिसमेंं दोनों नेताओं ने व्यापारियों को भरोसा दिलाया कि सरकार की ओर से कोई छापेमारी नहीं की जा रही है।

ATM ने दिया धोखा, लोग बोले- सरकार ने जल्दबाजी में लिया फैसला

chat bot
आपका साथी