दिल्ली: कनॉट प्लेस में एन ब्लॉक के पास लावारिस बैग मिलने से मचा हड़कंप, जांच में अंदर से निकले कपड़े

सेंट्रल दिल्ली में कनॉट प्लेस के एन ब्लॉक के पास शनिवार को एक लावारिस बैग मिला। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद वहां पर दमकल के साथ-साथ बम स्क्वॉड टीम को भेजा गया। जब कड़ी सुरक्षा के बीच बैग की तलाशी ली गई तो उसमें से कपड़े निकले। पुलिस सीसीटीवी की मदद से यह पता लगा रही है कि यह बैग किसने रखे।

By Jagran NewsEdited By: Sonu Suman Publish:Sat, 04 May 2024 03:40 PM (IST) Updated:Sat, 04 May 2024 03:40 PM (IST)
दिल्ली: कनॉट प्लेस में एन ब्लॉक के पास लावारिस बैग मिलने से मचा हड़कंप, जांच में अंदर से निकले कपड़े
दिल्ली: कनॉट प्लेस में एन ब्लॉक के पास एक लावारिस बैग मिला।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली के स्कूलों में बम की अफवाह से लोग अभी उभरे भी नहीं है कि शनिवार को कनॉट प्लेस में दोपहर के समय लावारिस बैग मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस,दमकल विभागकर्मी और बम डिटेक्शन टीम मौके पर पहुंच गई। इलाके को चारों तरफ से घेर लिया गया। जांच बाद बैग में कपडे़ निकलने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। 

दिल्ली अग्निशमन सेवा को दोपहर 2.41 बजे कनॉट प्लेस के एन ब्लॉक में फुटपाथ के पास एक लावारिस बैग के बारे में काल आई और दो दमकल गाड़ियों को तुरंत भेजा गया। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने बैग वाले स्थान को चारों तरफ से घेर लिया और लोगों को वहां से दूर कर आसपास खाली करा कर बैग के चारों तरफ बैरिकेटिंग कर दी गई। 

#WATCH | Delhi: An unattended bag found at N Block of Connaught Place N Block. Area has been cordoned off. Police team present at the spot. Details awaited. https://t.co/VcgCj1zXip pic.twitter.com/mbjiPnIAOj

— ANI (@ANI) May 4, 2024

जांच टीम ने जब बैग खोलकर बैग की जांच की तो उसमें कुछ संदिग्ध नहीं मिला। बैग में कुछ कपडे़ रखे थे। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि गलती से किसी का बैग छूट गया होगा। पुलिस पता कर रही है कि बैग किसका है।

ये भी पढ़ें- 'अमित शाह के बेटे को...', AAP सांसद संजय सिंह ने परिवारवाद को लेकर PM मोदी और गृह मंत्री पर बोला हमला

chat bot
आपका साथी