यूपी में दरिंदगीः अखिलेश ने मंगाई रिपोर्ट, SP सांसद बोले-क्या यही रामराज्य है

समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव के निर्देश पर राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर जेवर में हुए मर्डर और दुष्कर्म पीड़ितों से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे।

By JP YadavEdited By: Publish:Thu, 25 May 2017 02:16 PM (IST) Updated:Fri, 26 May 2017 07:17 AM (IST)
यूपी में दरिंदगीः अखिलेश ने मंगाई रिपोर्ट, SP सांसद बोले-क्या यही रामराज्य है
यूपी में दरिंदगीः अखिलेश ने मंगाई रिपोर्ट, SP सांसद बोले-क्या यही रामराज्य है

नोएडा (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले में बुलंदशहर हाइवे जैसी वारदात के सामने आने पर समाजवादी पार्टी सक्रिय हो गई है। बदमाशों द्वारा जेवर-बुलंदशहर हाइवे पर लूट के दौरान एक शख्स की हत्या व परिवार की चार महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। 

वहीं, समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव के निर्देश पर राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर जेवर में हुए मर्डर और दुष्कर्म पीड़ितों से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे। इस मौके पर सुरेंद्र नागर ने कहा कि जनता ने भाजपा को वोट देकर रामराज्य की कल्पना की थी, लेकिन प्रदेश में महिलाएं ही सुरक्षित नहीं हैं। 

यह भी पढ़ेंः नोएडा आने पर चली जाती है सीएम की कुर्सी, क्या योगी तोड़ेंगे मिथक

मीडिया से बातचीत में राज्यसभा सदस्य सुरेंद्र नागर ने कहा कि जेवर में चार महिलाओं से दुष्कर्म और एक शख्स की हत्या की जानकारी अखिलेश यादव को दे दी गई। उन्होंने ही जिला अस्पताल भेजा है। पूरी रिपोर्ट उन्हें भेज रहे हैं।

गौरतलब है कि थाना जेवर क्षेत्र के साबौता गांव के पास हाइवे पर बुधवार रात हथियारबंद करीब छह बदमाशों ने एक कार को रोक लिया। इस कार में आठ लोग सवार होकर जेवर से बुलंदशहर जा रहे थे। बदमाशों ने पहले लूटपाट की। विरोध करने पर परिवार के मुखिया को गोली मार दी।

आरोप है कि बदमाशों ने परिवार की चार महिलाओं के साथ गैंगरेप भी किया। बदमाशों के जाने के बाद परिवार वाले घायल शख्स को अस्पताल ले जाने लगे, तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी