मुश्किल वक्त में दिल्ली के लोगों की मदद के लिए आगे आए अभिनेता अक्षय कुमार, गंभीर ने कहा 'शुक्रिया'

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि जरूरतमंदों को भोजन दवा और आक्सीजन मुहैया कराने के लिए अभिनेता अक्षय कुमार गौतम गंभीर फाउंडेशन को एक करोड़ रुपये दे रहे हैं। साथ ही लिखा था कि इस निराशा के वक्त में हर मदद आशा की किरण जगाती है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sat, 24 Apr 2021 11:14 PM (IST) Updated:Sun, 25 Apr 2021 07:06 AM (IST)
मुश्किल वक्त में दिल्ली के लोगों की मदद के लिए आगे आए अभिनेता अक्षय कुमार, गंभीर ने कहा 'शुक्रिया'
गौतम गंभीर ने बताया कि फैबीफ्लू दवा कोरोना संक्रमित मरीजों को डाक्टर का पर्चा देख कर दी जा रही हैं।

नई दिल्ली [आशीष गुप्ता]। कोरोना संक्रमण की चपेट में आए लोगों को फैबीफ्लू दवा निश्शुल्क बांट कर पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम राहत पहुंचा रहे हैं। बीते चार दिन में वह 850 लोगों को इस दवा के 1400 से ज्यादा पत्ते बांट चुके हैं। उनके इस कार्य में साथ देने के लिए बालीवुड के ‘खिलाडी’ यानी अभिनेता अक्षय कुमार आगे आए हैं। अक्षय कुमार ने गौतम गंभीर फाउंडेशन (जीजीएफ) को इस कार्य के लिए एक करोड़ रुपये देने का वादा किया है। गौतम गंभीर ने बताया कि अभी वह पूर्वी दिल्ली में ही दवा बांट रहे हैं। जल्द फाउंडेशन के पूसा रोड स्थित कार्यालय से भी दवा वितरण की शुरुआत की जाएगी। ताकि पूरी दिल्ली को दवा मिले। जरूरतमंद लोगों के भोजन की व्यवस्था भी की जा रही है।

सांसद गौतम गंभीर ने शनिवार शाम को ट्वीट कर जानकारी दी थी कि जरूरतमंदों को भोजन, दवा और आक्सीजन मुहैया कराने के लिए अभिनेता अक्षय कुमार गौतम गंभीर फाउंडेशन को एक करोड़ रुपये दे रहे हैं। साथ ही लिखा था कि इस निराशा के वक्त में हर मदद आशा की किरण जगाती है। इस पर अक्षय कुमार ने ट्वीट किया कि वाकई यह मुश्किल वक्त है। मदद करके मुझे खुशी हाेगी। मुझे उम्मीद है, हम सब जल्द इस संकट से बाहर आएंगे।

जागृति एन्क्लेव कार्यालय पर बांटी जा रही दवाई

गौतम गंभीर ने बताया कि फैबीफ्लू दवा कोरोना संक्रमित मरीजों को डाक्टर का पर्चा देख कर दी जा रही हैं। बाजार में इस दवई की किल्लत है। जिन लोगों में कोरोना के लक्षण गंभीर होते हैं, उन्हें यह दवा दी जाती है। उन्होंने बताया कि वह जागृति एन्क्लेव स्थित अपने कार्यालय पर फैबीफ्लू का वितरण कर रहे हैं। दिल्ली से बाहर का कोई व्यक्ति भी कार्यालय पर आता है तो उसे भी पर्चा देख कर दवा दी जा रही है। इस दवा वितरण में भाजपा नेता भगवत रुस्तगी, पंकज कोचर, नीरज शर्मा आदि सहयोग कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी