निगम चुनाव से पहले कांग्रेस को AAP ने दिया झटका, कई नेता और कार्यकर्ता पार्टी में हुए शामिल

दो बार निगम पार्षद रहीं कांग्रेस की इंदु वर्मा ने समर्थकों सहित आम आदमी पार्टी (AAP) का दामन थाम लिया। उनके साथ ही कांग्रेस के ब्लाक व जिला स्तर के कई अन्य कार्यकर्ताओं ने भी आप की सदस्यता ले ली है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 04:16 PM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 05:01 PM (IST)
निगम चुनाव से पहले कांग्रेस को AAP ने दिया झटका, कई नेता और कार्यकर्ता पार्टी में हुए शामिल
इंदु वर्मा ने कांग्रेस छोड़ समर्थकों सहित थामा आप का दामन।

नई दिल्ली, राज्य ब्यूरो। दक्षिणी दिल्ली के श्रीनिवासपुरी वार्ड से दो बार निगम पार्षद रहीं कांग्रेस की इंदु वर्मा ने समर्थकों सहित आम आदमी पार्टी (AAP) का दामन थाम लिया। उनके साथ ही कांग्रेस के ब्लाक व जिला स्तर के कई अन्य कार्यकर्ताओं ने भी आप की सदस्यता ले ली है। आप में शामिल होने पर इंदु वर्मा ने कहा कि केजरीवाल सरकार की नीतियों और दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी समेत विभिन्न क्षेत्रों में किए गए ऐतिहासिक जन कल्याणकारी कार्यों से प्रभावित होकर वह आप में शामिल हुई हैं। पार्टी मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं विधायक आतिशी ने इन लोगों को पार्टी में शामिल कराया।

वर्मा 2002 से लेकर 2007 तक श्रीनिवासपुरी वार्ड से रहीं हैं निगम पार्षद 

आतिशी ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों को पार्टी की टोपी एवं पटका पहनाकर स्वागत किया। वर्मा वर्ष 2002 से लेकर 2007 तक श्रीनिवासपुरी वार्ड से निगम पार्षद रहीं। उसी दौरान वह सेंट्रल निगम के मध्य जोन लाजपत नगर क्षेत्र की अध्यक्ष भी रहीं। 2012 से लेकर 2017 तक एक बार फिर से वह इसी वार्ड से पार्षद का चुनाव जीतीं और विभिन्न पदों पर रहीं। आप में शामिल होने पर वर्मा ने कहा कि सभी पार्टियों में सफेद कुर्ता-पजामा पहन कर नेता बनने का एक जो चलन है उसे आम आदमी पार्टी के लोगों ने खत्म किया है।

आप में शामिल हुए कांग्रेस के ये कार्यकर्ता -इंद्र कुमार टीटू, वार्ड अध्यक्ष श्रीनिवासपुरी -विक्की चौहान, झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ अध्यक्ष-पूनम भारद्वाज, वार्ड अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ, श्रीनिवासपुरी -मनोज कुमार, मीडिया प्रभारी श्रीनिवासपुरी वार्ड-अक्षय डोगरा, मीडिया प्रभारी ईस्ट आफ कैलाश वार्ड-पवन कुमार, पूर्व यूथ अध्यक्ष श्रीनिवासपुरी वार्ड- सुरेश परिहार, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष श्रीनिवासपुरी वार्ड।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी