भारत नगर में युवक की चाकू घोंपकर हत्या

भारत नगर इलाके में जन्म की पार्टी में हुए विवाद को लेकर बाप बेटे ने एक युवक की चाकूू घोंपकर हत्या कर दी गई, जबकि उनके भाई के सिर पर वार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया गया। मृतक की पहचान दीपक के रुप में हुई। जबकि घायल निक्कू को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद पुलिस मामला दर्ज कर चार हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी पहचान जयदेव, उसके बेटे कैलाश, योगेश व जीतू के रुप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Dec 2018 09:18 PM (IST) Updated:Sun, 09 Dec 2018 09:18 PM (IST)
भारत नगर में युवक की चाकू घोंपकर हत्या
भारत नगर में युवक की चाकू घोंपकर हत्या

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली :

भारत नगर इलाके में जन्मदिन की पार्टी में हुए विवाद में चाकू घोंपकर युवक की हत्या कर दी गई, जबकि उनके भाई के सिर पर वार किया गया। उनकी हालत गंभीर है। मृतक की पहचान दीपक के रूप में हुई, जबकि घायल निक्कू को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर चार हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी पहचान जयदेव, उसके बेटे कैलाश, योगेश व जीतू के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार दीपक कबीर नगर इलाके में रहते थे। वे निजी कंपनी में काम करते थे। शनिवार रात को उनकी बहन की जन्मदिन की पार्टी थी। इस पार्टी में सावन पार्क में रहने वाले दीपक के जीजा के भाई धर्मेद्र उर्फ धर्मा दोस्त कैलाश को लेकर गए थे। वहां शराब पीने के दौरान कैलाश का दीपक व निक्कू से झगड़ा हो गया। इसके बाद दीपक के परिजनों ने कैलाश को वहां से जबरन उसके घर भेज दिया था। इससे कैलाश खुद को अपमानित महसूस कर रहा था और उसने दीपक व उनके रिश्तेदारों को देख लेने की धमकी दी थी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रात 11 बजे दीपक अपने भाई निक्कू आदि के साथ दो स्कूटी से धर्मा को छोड़ने के लिए सावन पार्क आए तो पहले से अपने पिता व भाइयों के साथ घात लगाए कैलाश ने उन्हें होली चौक के पास रोक लिया और उन पर हमला कर दिया। इस दौरान उन्होंने पहले निक्कू के सिर पर ईट से वार किया। इसके बाद भाग रहे दीपक को भी दबोच लिया और घुटनों पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर दिया। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। चाकू लगने के कारण दीपक बहुत देर तक सड़क पर ही पड़े रहे, जिससे अधिक खून बह जाने से उनकी मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल निक्कू को दीपचंद बंधु अस्पताल से राम मनोहर लोहिया अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस ने छानबीन के बाद कुछ ही घंटों में चार आरोपितों को दबोच लिया।

chat bot
आपका साथी