Move to Jagran APP

Delhi Murder News: पत्नी से अवैध संबंध का था शक, अधेड़ की मूसल से सिर पर वार कर हत्या

उत्तरी दिल्ली के सराय रोहिल्ला में शक के चलते मंगवार रात एक अधेड़ व्यक्ति की सिर पर मूसल से कई वार कर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान गांव मांझा-मानपुर बस्ती यूपी निवासी राम बुझारत के रूप में हुई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मृतक के ही गांव के रहने वाले आरोपित रामजन्म उर्फ खेडू को गिरफ्तार कर लिया।

By Jagran NewsEdited By: Geetarjun Published: Wed, 08 May 2024 11:34 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 11:34 PM (IST)
पत्नी से अवैध संबंध का था शक, अधेड़ की मूसल से सिर पर वार कर हत्या

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के सराय रोहिल्ला में शक के चलते मंगवार रात एक अधेड़ व्यक्ति की सिर पर मूसल से कई वार कर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान गांव मांझा-मानपुर, बस्ती यूपी निवासी राम बुझारत के रूप में हुई है।

loksabha election banner

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मृतक के ही गांव के रहने वाले आरोपित रामजन्म उर्फ खेडू को गिरफ्तार कर लिया है। खेडू को शक था कि रामबुझार के उसके पत्नी के साथ अवैध संबंध है। इसके चलते अपने साथियों के साथ मिलकर खेडू ने मूसल से सिर पर कई वार कर राम बुझारत की हत्या कर दी।

आरोपित रामजन्म से पूछताछ कर मामले के अन्य आरोपितों की जानकारी जुटाई जा रही है और तलाश की जा रही है। सराय रोहिल्ला थाना मामला दर्ज कर घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से पड़ताल कर रही है।

पुलिस के मुताबिक राम बुझारत बलजीत नगर इलाके में अकेला रहता था और वेल्डिंग का काम करता था। जबकि उसका परिवार बस्ती, यूपी स्थित उसके गांव में रहता है। राम बुझारत के गांव का ही रहने वाला रामजन्म उर्फ खेडू परिवार के साथ न्यू रोहतक रोड, आनंद पर्वत इलाके में रहता है।

एक ही गांव से होने के चलते दोनो की पुरानी जान-पहचान थी और दोनो का एक दूसरे के यहां आना-जाना था। इस दौरान खेडू को शक हो गया था कि राम बुझारत के उसकी पत्नी के साथ अवैध सम्बंध है। इसी शक के चलते आरोपित खेडू ने अपने दोस्तों और राम बुझारत को मंगलवार शाम अपने घर पर बुलाया। वहां सभी ने एक साथ बैठकर शराब पी।

बाद में रामजन्म ने रामबुझारत की लोहे के मूसल से सिर पर कई वारकर हत्या कर दी। हत्या कर आरोपित मौके से फरार हो गया। पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू की। छानबीन के बाद पुलिस ने आरोपित को देर रात ही दबोच लिया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.