मॉर्केट में सीवर का पानी बहने से लोग परेशान

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली : प्रशांत विहार के डी-ब्लॉक स्थित डीडीए मॉर्केट में कई

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Dec 2017 12:49 AM (IST) Updated:Sat, 16 Dec 2017 12:49 AM (IST)
मॉर्केट में सीवर का पानी बहने से लोग परेशान
मॉर्केट में सीवर का पानी बहने से लोग परेशान

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली : प्रशांत विहार के डी-ब्लॉक स्थित डीडीए मॉर्केट में कई महीनों से सीवर का पानी बहने से लोग परेशान हैं। नियमित सफाई की कमी के कारण यहां अक्सर ऐसी स्थिति उत्पन्न होती है जब सीवर का गंदा मॉर्केट परिसर में बहता रहता है। इसके कारण न सिर्फ लोगों को आने-जाने में परेशानी होती है बल्कि बदबू के कारण भी हाल बुरा होता है। गंदगी और बहते हुए गंदा पानी की वजह से वाहनों की पार्किंग में भी दिक्कत आती है। इस वजह से स्थानीय दुकानदार और मौजूद दफ्तरों में कार्य करने वाले कर्मचारियों को दिक्कत होती है। लोगों के अनुसार ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है लेकिन सफाई के नाम पर खानापूर्ति किए जाने से समस्या जस की तस बनी हुई है और यह पूरी तरह से आजतक दूर नहीं हुई है।

सीवर का पानी अक्सर दुकानों के बाहर बहता रहता है और इससे काफी परेशानी होती है। लोगों द्वारा कई बार शिकायत करने के बावजूद कर्मचारी आध-अधूरा कार्य करते हैं। पानी बहने के कारण होने वाली परेशानियों की वजह से यहां आने वाले खरीदारों को भी असुविधा होती है।

संजय, दुकानदार

मॉर्केट काफी पुरानी है तो जाहिर है कि सीवर भी पुराना होने की वजह से बार-बार मुश्किलें पैदा करता है। इसमें सुधार करना आवश्यक है। दफ्तर से बाहर निकलते ही दूषित पानी से होकर जाना पड़ता है। वाहनों की पार्किंग में दिक्कत होती है।

राजेश अरोड़ा, ऑफिस कर्मचारी

chat bot
आपका साथी