घोंडा में स्कूली छात्रा को अगवा करने का प्रयास

भजनपुरा थाने के घोंडा इलाके में स्कूल से निकली एक नौवीं की छात्रा को मोटरसाइकिल कुछ बदमाशों ने अगवा करने का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मारने की कोशिश की लेकिन पिस्टल में खराबी आ गई। इस वजह से गोली नहीं चल पाई। मौके पर भीड़ जुटने लगी तो आरोपित पीड़िता को छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता के परिवार ने पुलिस को सूचना दी। हालांकि पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने गोली चलाने की कोशिश की बात से इन्कार किया है। उनका कहना है कि छेड़छाड़ की धारा में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 09:20 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 09:20 PM (IST)
घोंडा में स्कूली छात्रा को अगवा करने का प्रयास
घोंडा में स्कूली छात्रा को अगवा करने का प्रयास

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : भजनपुरा थाने के घोंडा इलाके में स्कूल से निकली एक नौवीं की छात्रा को मोटरसाइकिल कुछ बदमाशों ने अगवा करने का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मारने की कोशिश की, लेकिन पिस्टल में खराबी आ गई। इस वजह से गोली नहीं चल पाई। मौके पर भीड़ जुटने लगी तो आरोपित पीड़िता को छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता के परिवार ने पुलिस को सूचना दी। हालांकि पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने गोली चलाने की बात से इन्कार किया है। उनका कहना है कि छेड़छाड़ की धारा में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

16 वर्षीय पीड़िता परिवार के साथ सुभाष मोहल्ला, भजनपुरा में रहती है। वह घोंडा स्थित एक सरकारी स्कूल में नौवीं कक्षा में पढ़ती है। परिजनों का आरोप है कि बृहस्पतिवार सुबह स्कूल जाते समय कुछ युवकों ने उसे रोककर उसे अगवा करने और गोली मारने की धमकी दी। स्कूल पहुंचने पर पीड़िता ने अपनी एक शिक्षिका को यह बात बताई। यहां से पीड़िता की मां को जानकारी मिली। छुट्टी के समय मां अपने 15 वर्षीय बेटे और पड़ोस में रहने वाले एक युवक के साथ उसे स्कूल से लेने पहुंची। पीड़िता स्कूल से बाहर निकली तो मां ने पड़ोसी की मोटरसाइकिल से उसे घर जाने के लिए कहा। मोटरसाइकिल से पीड़िता थोड़ी दूर ही पहुंची थी कि दो मोटरसाइकिल पर सवार तीन से चार बदमाश पहुंच गए। उन्होंने जबरन पीड़िता को पड़ोसी की मोटरसाइकिल से उतारा और अपनी मोटरसाइकिल पर बिठाने लगे। विरोध करने पर एक बदमाश ने पिस्टल निकालकर उस पर गोली चलाने का प्रयास किया, लेकिन गोली पिस्टल में ही फंस गई। इसी दौरान पीड़िता का भाई वहां पहुंच गया और शोर मचाने लगा। इस पर भीड़ जुटने लगी तो आरोपित फरार हो गए। परिवार ने एक आरोपित की पहचान पुलिस को बता दी है। इसके आधार पर पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

chat bot
आपका साथी