महिला बोगी में एक जानवर की आवाज सुन चीख पड़ी महिलाए - पढ़े खबर

सफरशटल की महिला बोगी में सब कुछ पूर्व की तरह चल रहा था। गाड़ी के अंदर सवाल महिला यात्री अपनी-अपनी स्‍टेशनों के इंतजार में सफर कर रही थीं। शटल ट्रेन स्‍टेशन दर स्‍टेशन लांधते हुए चली जा रही थी तभी अचानक महिला बोगी में एक जानवर की आवाज गुंज उठी।

By Ramesh MishraEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2015 03:41 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2015 05:20 PM (IST)
महिला बोगी में एक जानवर की आवाज सुन चीख पड़ी महिलाए - पढ़े खबर

फरीदाबाद । सफरशटल की महिला बोगी में सब कुछ पूर्व की तरह चल रहा था। गाड़ी के अंदर सवाल महिला यात्री अपनी-अपनी स्टेशनों के इंतजार में सफर कर रही थीं। शटल ट्रेन स्टेशन दर स्टेशन लांधते हुए चली जा रही थी तभी अचानक महिला बोगी में एक जानवर की आवाज गुंज उठी। तब क्या था महिला मुसाफिरों की गप्पें बंद हो गईं। कुछ महिलाएं अचरज में पड़ गई तो कुछ के मुंह से चीख निकल पड़ी।

जी हां, बोगी में सवार एक बकरा भी सफर कर रहा था। कुछ देर तो वह शांत रहा, इसके बाद उसने अपनी आवाज निकाल कर सबको अचरज में डाल दिया। बकड़े की मालिक की तलाश होने लगी, लोगों ने इस पर अपना विरोध जतााया।

बकड़ा मालिक ने बताया कि उसने बल्लभगढ़ स्टेशन पर भीड़ होने के कारण बकरे को महिला की बोगी में बिठा दिया था। फिलहाल बकरे ने बल्लभगढ़ स्टेशन से सोलाका स्टेशन तक का सफर किया और अपने गंतव्य तक पहुंचने के बाद वह अपने मालिक के साथ हो लिया। मामला आरपीएफ में तब पहुंचा जब बकरे का सफर पूरा हो चुका था।

उधर इस मामले में आरपीएफ प्रभारी मुकेश कुमार का कहना है कि यदि कोई यात्री किसी जानवर के साथ ट्रेनों में सफर करते हुए पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी