इस फुटबॉल मैच को आप हमेशा रखेंगे याद, पीएम मोदी भी उठाएंगे लुत्फ

बॉलीवुड सितारों और सांसदों के बीच 24 जुलाई को राजधानी के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में हाई वोल्टेज फुटबॉल मुकाबला खेला जाएगा।

By Amit MishraEdited By: Publish:Sat, 23 Jul 2016 08:09 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jul 2016 07:48 AM (IST)
इस फुटबॉल मैच को आप हमेशा रखेंगे याद, पीएम मोदी भी उठाएंगे लुत्फ

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं 'स्वच्छ भारत' और 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' के प्रति जागरूकता बढ़ाने के प्रयास के तहत आज बॉलीवुड हस्तियों और संसद सदस्यों के बीच एक चैरिटी फुटबॉल मैच खेला जाएगा। आधुनिक आर्ट गैलरी द्वारा आयोजित यह मैच जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेला जाएगा।

संसद सदस्यों की टीम का नेतृत्व शहरी विकास राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो करेंगे, जबकि बॉलीवुड हस्तियों की टीम में रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर, डीनो मोरिया तथा अन्य सितारे शामिल रहेंगे। इस मैच के ब्रैंड एम्बेसडर योग गुरु बाबा रामदेव होंगे।

जागरण एक्सक्लूसिव- जाति-धर्म नहीं, विकास हमारा एजेंडा: पीएम मोदी

मैच की पूरी रूपरेखा तैयार कर ली गई है। मैच शाम 7 बजे से शुरू होगा। मैच के बाद एक भव्य डिनर भी होगा।इस दौरान मैच का लुत्फ उठाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूनाइटेड नेशन के एंबेसडर ऐंजिलो एनटोनियो, टेक्सास के गवर्नर, देश के कई राज्यों के मुख्यमंत्री, बड़े उद्योगपति और नौकरशाह शामिल रहेंगे। मैच की टिकट और स्पांसरशिप से एकत्र की गई राशि चैरिटी में इस्तेमाल होगी। देश में इस तरह के चैरिटी मैच का आयोजन पहली बार होने जा रहा है जिसमें बॉलीवुड स्टार और सांसद हिस्सा ले रहे हैं।

chat bot
आपका साथी