आजम खान को गिरफ्तार करने की मांग

सपा के वरिष्ठ नेता व नगर विकास मंत्री आजम खान द्वारा बिसाहड़ा गांव में हुई घटना को समस्त अल्पसंख्यकों पर हमला बताकर यूएनओ में ले जाने के विरोध में हिंदू युवा वाहिनी ने राज्यपाल के नाम सिटी मजिस्ट्रेट को एक ज्ञापन सौंपा।

By Amit MishraEdited By: Publish:Fri, 09 Oct 2015 08:38 PM (IST) Updated:Fri, 09 Oct 2015 09:51 PM (IST)
आजम खान को गिरफ्तार करने की मांग

नोएडा। सपा के वरिष्ठ नेता व नगर विकास मंत्री आजम खान द्वारा बिसाहड़ा गांव में हुई घटना को समस्त अल्पसंख्यकों पर हमला बताकर यूएनओ में ले जाने के विरोध में हिंदू युवा वाहिनी ने राज्यपाल के नाम सिटी मजिस्ट्रेट को एक ज्ञापन सौंपा।

दादरी कांड का एक और सच: आंसू पोछने की मिली सजा, फूंक दिया घर

ज्ञापन में आजम खान पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा कर तत्काल गिरफ्तार करने के लिए निर्देशित करने की मांग की गई है। हिंदू युवा वाहिनी, नोएडा महानगर के अध्यक्ष चमन अवाना ने बताया कि आजम खान द्वारा बिसाहड़ा की घटना को अंतरराष्ट्रीय मंच पर ले जाने तथा भारत के नक्शे को बदलने की बात की थी, इसलिए राष्ट्र विरोधी गतिविधियों के लिए उन पर मुकदमा कायम कर उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए। इसमें पुलिस उत्पीड़न के कारण आत्महत्या करने वाले युवक जयप्रकाश को भी प्रदेश सरकार से 50 लाख की आर्थिक मदद देने व घायल राहुल यादव को भी आर्थिक मदद करने के लिए निर्देशित करने की मांग की गई है।

दादरी कांडः UP पुलिस पहले दिन से ही जानती थी बिसाहड़ा का सच !

chat bot
आपका साथी