AAP ने ली चुटकी- राहुल जी आप बहुत भोले हैं, माकन बहुत शातिर हैं

कांग्रेस के मशाल मार्च को लेकर सियासत तेज हो गई है। आप ने पत्र लिखकर राहुल गांधी की चुटकी ली है और कहा कि राहुल जी आप बहुत भोले हैं।

By Ramesh MishraEdited By: Publish:Wed, 25 May 2016 03:08 PM (IST) Updated:Thu, 26 May 2016 10:37 AM (IST)
AAP ने ली चुटकी- राहुल जी आप बहुत भोले हैं, माकन बहुत शातिर हैं

नई दिल्ली [जेएनएन]। कांग्रेस के मशाल मार्च के एलान बाद दिल्ली में राजनीतिक घमासान तेज होने के आसार हैं। बिजली-पानी के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस के इस रुख पर आक्रामक रवैया अपनाया है। आप नेता दिलीप पांडेय ने राहुल गांधी को एक व्यंग्य भरा पत्र लिखा है। इस पत्र में कहा गया है कि राहुल गांधी जी आप बहुत भोले हैं और अजय माकन बहुत शातिर हैं।

आप के पत्र में एक तरफ दिल्ली की राजनीति में राहुल गांधी का स्वागत किया हैं, वहीं दूसरी ओर राहुल पर एक तीखा व्यंग्य करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध के लिए अरविंद केजरीवाल पर्याप्त हैं। पत्र में कहा गया है कि यह काम अाप से बेहतर केजरीवाल जी कर रहे हैं।

आप ने इस पत्र में दावा किया है कि दिल्ली में बिजली और पानी के निजीकरण में बहुत भ्रष्टाचार हुआ है। यह बात पूरे देश को पता है। इस भ्रष्टाचार में तत्कालीन मुख्यमंत्री शील दीक्षित और अजय माकन का बहुत बड़ा राेल है।

पत्र में लिखा गया है कि अगर भ्रष्टाचार निरोधक शाखा प्रधानमंत्री जी ने केंद्र सरकार के अधीन नहीं किया होता तो अब तक इन नेताओं को सजा मिल गई होती। पत्र मेंं आगेे लिखा गया है कि दिल्ली में बिजली कंपनियों काेे टाइट किया गया है। दिल्ली में बिजली की स्थिति में काफी सुधार हुआ है।

पत्र में आगेे लिखा गया है कि राहुल जी आप बहुत भोले हैं और अजय माकन बहुत शातिर हैं। उन्होंने पहले बिजली कंपनियों के निजीकरण के नाम पर खुब पैसा बनाया और अब आंदोलन के लिए और उसके भद के लिए आपको आगे कर दिया गया है।

यह भी दावा किया गया है कि कांग्रेस शासित राज्यों के मुकाबले दिल्ली में बेहतर बिजली और पानी की व्यवस्था है। हम यह कागज उस वक्त दिखाएंगे जब मार्च के लिए आगे आएंगे। आम आदमी पार्टी आपका स्वागत करेगी और दस्तावेज भी दिखाएगी।

chat bot
आपका साथी