बिजली-पानी की किल्लत को लेकर की पदयात्रा

By Edited By: Publish:Wed, 20 Jun 2012 09:09 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jun 2012 11:58 PM (IST)
बिजली-पानी की किल्लत को लेकर की पदयात्रा

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली : उत्तमनगर विधानसभा क्षेत्र में पानी, बिजली, महंगाई, जर्जर सड़क व सीवर की खराब हालत को देखते हुए भाजपा नेता पवन शर्मा के नेतृत्व में छह किलोमीटर की पदयात्रा का आयोजन किया गया। इसमें स्थानीय विधायक व दिल्ली सरकार को आड़े हाथों लिया गया।

बुधवार सुबह पदयात्रा पीपल वाला रोड मोहन गार्डन से शुरू हुई और छह किलोमीटर की दूरी तय कर ककरौला मोड़ पर इसका समापन किया गया। कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे पवन शर्मा ने कहा कि दिल्ली सरकार ने आम जनता का जीना मुहाल कर दिया है। 24 घंटे बिजली दिलाने के नाम पर दिल्ली की कांग्रेस सरकार लोगों को ठग रही है। बिजली दरों में लगातार बढ़ोत्तरी की जा रही है, लेकिन दिल्ली में पावर कट की समस्या बनी हुई। साथ ही ऐसी खबरें चल रही हैं कि प्रधानमंत्री के घर में पानी की किल्लत है, वहीं शीला सरकार पानी की किल्लत से इन्कार कर रही हैं। स्थानीय विधायक को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उत्तमनगर विधानसभा क्षेत्र में पानी के टैंकर को लेकर राजनीति की जाती है। 18 वर्ष से सड़क की मरम्मत नहीं हुई है। इलाके की सड़क की स्थिति जर्जर है। स्थानीय विधायक दूसरी जगह पर आलीशान मकान में रहते हैं, जबकि जनता का ध्यान रखने वाला कोई नहीं है।

इस पदयात्रा में सुरेंद्र कौशिक, सुधा मिश्रा, जितेंद्र मोर, श्याम मिश्रा, बलवान गहलोट, सुखचैन सिंह व जय कोचर आदि सैकड़ों की तादाद में भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी