दो करोड़ फिरौती के लिए साथियों ने किया 8वीं के छात्र का अपहरण

राजनगर एक्सटेंशन की वीवीआइपी सोसायटी से रविवार को शेयर ब्रोकर के आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले बेटे जयकरण का कार में अपहरण कर लिया गया। अपहरण का खुलासा तब हुआ जब सोमवार सुबह आरोपियों ने छात्र की मां के मोबाइल फोन पर कॉल कर दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी।

By JP YadavEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2015 08:26 AM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2015 08:35 AM (IST)
दो करोड़ फिरौती के लिए साथियों ने किया 8वीं के छात्र का अपहरण

गाजियाबाद। राजनगर एक्सटेंशन की वीवीआइपी सोसायटी से रविवार को शेयर ब्रोकर के आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले बेटे जयकरण का कार में अपहरण कर लिया गया। अपहरण का खुलासा तब हुआ जब सोमवार सुबह आरोपियों ने छात्र की मां के मोबाइल फोन पर कॉल कर दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी।

पुलिस ने कुछ घंटों में ही राजनगर के एक स्कूल से मुठभेड़ के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया। एक आरोपी पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने आरोपियों के पास से होंडा सिविक कार, दो तमंचे व छात्र का मोबाइल फोन बरामद किया है।

आरोपी सोसायटी में ही रहने वाले छात्र के दोस्त निकले। सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन स्थित वीवीआइपी सोसायटी निवासी विवेक महाजन शेयर ब्रोकर हैं। उनकी पत्नी डॉ. अमिता महाजन दिल्ली में नेचुरोपैथी की चिकित्सक हैं।

उनकी बेटी संस्कृति और बेटा जयकरण साहिबाबाद के खेतान पब्लिक स्कूल में पढ़ते हैं। जयकरण रविवार को क्रिकेट खेलने गया था। वहां उसे संदीप, बिट्टू व दीपक मिले।

तीनों उसे कहीं से पैसे लेने की बात कहकर अपने साथ होंडा सिविक कार में बैठा कर ले गए और रॉयल किड स्कूल के कमरे में बंधक बना लिया। आरोपियों की पहचान दीपक, उसके भाई बिट्टू, मां अनीता व दोस्त संदीप के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी