संसाधनों की कमी से साफ-सफाई में आ रही मुश्किलें : रमेश मटियाला

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली : द्वारका के कई इलाके मटियाला वार्ड के अंतर्गत आते हैं। यहां पर कूड़े

By Edited By: Publish:Wed, 26 Oct 2016 04:23 PM (IST) Updated:Wed, 26 Oct 2016 04:23 PM (IST)
संसाधनों की कमी से साफ-सफाई में आ रही मुश्किलें : रमेश मटियाला

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली : द्वारका के कई इलाके मटियाला वार्ड के अंतर्गत आते हैं। यहां पर कूड़े की समस्या से निवासी पिछले काफी दिनों से परेशान हैं। हम भी अपनी ओर से इन समस्याओं को दूर करने में लगे हुए हैं। संसाधनों की कमी से बीच में बाधाएं भी आ रही हैं, जिससे पूरी तरह समस्या का निस्तारण नहीं हो पा रहा है। ये बातें निगम पार्षद रमेश मटियाला ने कहीं।

उन्होंने कहा कि वार्ड की समस्याओं के बाबत क्षेत्र में उपायुक्त ने दौरा भी कराया था। इसके बाद मुझे लगा कि अब क्षेत्र में साफ-सफाई की ओर ध्यान दिया जाएगा, लेकिन अभी तक किसी ने इस पर संज्ञान नहीं लिया है। यहां तक कि सफाई कर्मचारी भी हमारे वार्ड की उपेक्षा कर रहे हैं। पार्षद ने कहा कि जो भी कार्य हो रहे हैं, उसे मैं अपने स्तर से करा रहा हूं।

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों डेंगू और चिकनगुनिया के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए क्षेत्र में बड़े स्तर पर फॉगिंग कराई गई थी। इसमें हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूरा सहयोग किया था। इसी तरह सफाई में भी हमारे कार्यकर्ता जुटे हुए हैं। दिवाली से पहले पूरे इलाके को साफ सुथरा कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आरडब्ल्यूए के साथ मिलकर क्षेत्र में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का भी आयोजन किया जा रहा है। मौसम बदल रहा है, ऐसे में लोगों को बचकर रहना चाहिए। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे अपने घर के आसपास साफ-सफाई का ध्यान रखें।

chat bot
आपका साथी