गले पर चाकू रख महिला से लूटपाट

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली : बाजार से घर पहुंची महिला से लुटेरे ने गले पर चाकू रख पैसे और गहने

By Edited By: Publish:Tue, 31 Mar 2015 11:46 PM (IST) Updated:Tue, 31 Mar 2015 11:46 PM (IST)
गले पर चाकू रख महिला से लूटपाट

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली : बाजार से घर पहुंची महिला से लुटेरे ने गले पर चाकू रख पैसे और गहने लूट लिए। यह घटना सोमवार शाम करीब साढे़ छह बजे साउथ एक्स पार्ट वन में रहने वाली सविता वेंकटेश्वर के साथ हुई। सविता के पति डीएस वेंकटेश्वर ने बताया कि इस घटना से उनकी पत्नी बेहद आहत है और वह इस बारे में बात नहीं कर पा रही है।

घटना के संबंध में डीएस वेंकटेश्वर ने बताया कि सोमवार शाम करीब साढे़ छह बजे वे लोग बाजार से खरीदारी कर अपने घर लौटे थे। घर के बाहर कार से उतरकर उनकी पत्नी सामान लेकर घर में जाने लगी। वे कार को पार्क कर रहे थे। घर के मुख्य दरवाजे पर पहुंचते ही पहले से अंधेरे में उनकी ताक में बैठा युवक उनकी पत्नी सविता के पास आया और गले पर चाकू रख दिया। उसने सविता के बैग में रखे छह हजार रुपये, सोने की चैन, अंगूठी छीन ली। जब तक वे पत्नी के पास पहुंचते लुटेरा वहां से भाग गया। उन्होंने बताया कि इस संबंध में उन्होंने कोटला मुबारकपुर थाने में मामला दर्ज करवाया है।

दूसरी ओर साउथ एक्स पार्ट वन आरडब्ल्यूए के सदस्य मनजीत सिंह ने बताया कि इलाके में चोरी और लूट की घटना आम हो गई है। आए दिन कॉलोनी में खड़ी कार से सामान चोरी हो जाता है। चोरी में सफल नहीं होने पर चोर कार का शीशा तोड़ देते हैं। पुलिस का कहना है कि क्षेत्र में गश्त व जांच अभियान तेज कर दिया गया है। साथ ही महिला के पति द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर लुटेरे की खोज की जा रही है।

chat bot
आपका साथी