युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली : बदरपुर की रहने वाली युवती से नोएडा के मॉल के बेसमेंट में दुष्कर्म

By Edited By: Publish:Sun, 01 Mar 2015 08:09 PM (IST) Updated:Sun, 01 Mar 2015 08:09 PM (IST)
युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली : बदरपुर की रहने वाली युवती से नोएडा के मॉल के बेसमेंट में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि होते ही साकेत थाने में इस बाबत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला नोएडा के सेक्टर-39 थाने के अंतर्गत आता है, इसलिए साकेत थाना पुलिस ने जीरो एफआइआर दर्ज कर मामले की जाच नोएडा पुलिस के हवाले कर दी है। दिल्ली पुलिस ने आरोपी को भी नोएडा पुलिस के हवाले कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी व पीड़िता दोनों लिव-इन में रहते थे।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता मूलरूप से बदरपुर की रहने वाली है और फरीदाबाद की निजी कंपनी में बतौर एक्जिक्यूटिव कार्य करती है। पहले पीडि़ता साकेत कोर्ट में प्रैक्टिस करने वाले वकील के यहां काम करती थी। शनिवार दोपहर को किसी काम से नोएडा सेक्टर-18 के एक मॉल में गई थी। वहा उसका पुरुष मित्र योगेश मिल गया। वह पीड़िता को आइसक्रीम खिलाने के बहाने मॉल के बेसमेंट में ले गया और दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी और भाग गया। पीड़िता ने दिल्ली आकर इस बारे में पुलिस को बताया। साकेत थाना पुलिस ने पीड़िता का एम्स में मेडिकल कराने के बाद आरोपी युवक को जैतपुर स्थित आवास से धरदबोचा।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि दो साल पहले उसकी मुलाकात योगेश से हुई थी। कुछ ही दिनों में दोनों के बीच दोस्ती हो गई और लिव-इन में रहने लगे। इस दौरान उसने शादी के लिए भी योगेश से कहा, लेकिन वह तैयार नहीं हुआ।

chat bot
आपका साथी