India vs West Indies Live Streaming World Cup 2019: ऑनलाइन ऐसे देख सकते हैं भारत और वेस्टइंडीज का मुकाबला

India vs West Indies Cricket World Cup 2019 Live Streaming Online जानें कब और कहां देख सकते हैं भारत बनाम वेस्ट इंडीज मुकाबला।

By Ruhee ParvezEdited By: Publish:Wed, 26 Jun 2019 06:10 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jun 2019 04:02 PM (IST)
India vs West Indies Live Streaming World Cup 2019: ऑनलाइन ऐसे देख सकते हैं भारत और वेस्टइंडीज का मुकाबला
India vs West Indies Live Streaming World Cup 2019: ऑनलाइन ऐसे देख सकते हैं भारत और वेस्टइंडीज का मुकाबला

नई दिल्ली, जेएनएन। India vs West Indies World Cup 2019 Live Streaming Online: क्रिकेट वर्ल्ड कप के 34वें मुकाबले में टीम इंडिया का मुकाबला वेस्टइंडीज़ के खिलाफ होना है। टूर्नामेंट के अपने छठे मुकाबले में विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम जीत के सिलसिले को बरकरार रखना चाहेगी और साथ ही सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करने की ताक में रहेगी।

वहीं, वेस्टइंडीज़ को अपने पिछले मैच में न्यूज़ीलैंड से खिलाफ सिर्फ 5 रन के अंतर से हार झेलनी पड़ी। एक समय पर ऐसा लग रहा था कि मैच वेस्टइंडीज़ के हाथ से निकल गया है लेकिन कार्लोस ब्रैथवेट ने वेस्टइंडीज़ को जीत की दहलीज़ तक पहुंचा दिया था। हालांकि, जब टीम को सिर्फ 5 रनों की जरूरत थी उस वक्त ब्रैथवेट खराब शॉट खेलकर कैच आउट हो गए। India vs West Indies World Cup 2019: भारत-वेस्टइंडीज मैच के दौरान मैनचेस्टर में ऐसा होगा मौसम

देखा जाए तो इस टूर्नामेंट में जेसन होलडर की टीम की कहानी यही रही है। वेस्टइंडीज़ ने शानदार खेल की झलक तो दिखाई है लेकिन खिलाड़ी टीम को जीत दिलाने में कहीं न कहीं चूक रहे हैं। वहीं, टीम के तूफानी बल्लेबाज आंद्रे रसेल इस टूर्नामेंट के लगभग हर मुकाबले में घुटने में चोट से जूझते दिखे और आखिरकार उन्हें वर्ल्ड कप 2019 को बीच में ही छोड़ना पड़ा।

कब होगा India vs West Indies का मैच 

भारत और वेस्ट इंडीज के बीच वर्ल्‍ड कप का यह 34वां होगा। यह मैच कल यानी गुरुवार 27 जून को खेला जाएगा। मैच की शुरूआत इंग्‍लैंड के स्‍थानीय समय के अनुसार सुबह 10.30 बजे से होगी। जबकि, भारतीय समय के अनुसार इस मैच का टॉस दोपहर 2:30 बजे होगा। भारतीय दर्शक इस मुकाबले का सीधा प्रसारण दोपहर 3 बजे से देख सकेंगे।

कहां होना है India vs West Indies का मैच

भारत और वेस्ट इंडीज के बीच होने वाला यह मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। 

कहां देखें India vs West Indies का मैच

इस मैच का सीधा प्रसारण स्‍टार नेटवर्क (Star Network) पर किया जाएगा। इस स्‍टार नेटवर्क के हिंदी और अंग्रेजी चैनलों पर भारतीय दर्शक मैच का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा इस मैच की लाइव ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग हॉस्‍टस्‍टार (Hotstar) पर भी देखी जा सकती है।  

इसके अलावा आप लाइव अपडेट और मैच से जुड़ी रोचक खबरें dainikjagran.com पर पढ़ सकते हैं।   

जागरण ऐप पर शुरू हो गया है 
 क्रिकेट क्विज कांटेस्ट । रोज जीत सकते हैं स्मार्ट फोन। आज से ही हिस्सा लें। डाउनलोड करें जागरण ऐप। 

Andrioid 
 फोन पर डाउनलोड करने के लिए यहां  क्लिक  करें। 
Iphone  पर डाउनलोड करने के लिए यहां  क्लिक  करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी