Team India का जोश बढ़ाने स्टेडियम आएंगे 'शहंशाह', जय शाह ने गोल्डन टिकट देकर अमिताभ बच्चन को किया आमंत्रित

ICC World Cup 2023 बीसीसीआई ने अपने एक्स हैंडल के जरिए यह जानकाी साझी की। गोल्ड आइकॉन को हमनें गोल्डन टिकट प्रदान किया। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने सदी के महानायक को गोल्डन टिकट प्रदान किया है। वो एक महान अभिनेता के साथ-साथ एक समर्पित क्रिकेट प्रेमी हैं। उन्होंने हमेशा भारतीय क्रिकेट फैंस का उत्साह बढ़ाया है। हम उनके साथ जुड़ने के लिए रोमांचित हैं।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 05 Sep 2023 02:15 PM (IST) Updated:Tue, 05 Sep 2023 02:15 PM (IST)
Team India का जोश बढ़ाने स्टेडियम आएंगे 'शहंशाह', जय शाह ने गोल्डन टिकट देकर अमिताभ बच्चन को किया आमंत्रित
जय शाह ने अमिताभ बच्चन को गोल्डन टिकट देकर उन्हें वर्ल्ड कप मैच देखना का अनुरोध किया।(फोटो सोर्स: जागरण)

HighLights

  • वनडे विश्व कप 2023 के लिए भारतीय टीम का एलान हो चुका है।
  • जय शाह ने अमिताभ बच्चन को भेंट किया वर्ल्ड कप का गोल्डन टिकट।
  • बीसीसीआई ने एक मीटिंग के बाद विश्व कप के लिए 15 खिलाड़ियों को टीम का एलान किया।

नई दिल्ली, जेएनएन। World Cup 2023। वर्ल्ड कप 2023 का बिगुल बज चुका है। मंगलवार को इस मेगा टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया का एलान भी हो गया। इसी बीच बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को गोल्डन टिकट देकर उन्हें वर्ल्ड कप मैच देखना का आमंत्रण दिया है। बीसीसीआई ने अपने एक्स हैंडल के जरिए यह जानकाी साझी की।

अमिताभ बच्चन को प्रदान किया गया गोल्डन टिकट

बीसीसीआई ने अपने पोस्ट में लिखा कि गोल्ड आइकॉन को हमनें गोल्डन टिकट प्रदान किया। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने सदी के महानायक को गोल्डन टिकट प्रदान किया है। वो एक महान अभिनेता के साथ-साथ एक समर्पित क्रिकेट प्रेमी हैं। उन्होंने हमेशा भारतीय क्रिकेट फैंस का उत्साह बढ़ाया है। हम उनके साथ जुड़ने के लिए रोमांचित हैं।

अहमदाबाद  में होगा भारत-पाकिस्तान मुकाबला 

वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत 5 अक्टूबर को होगा। इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद में खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 14 अक्टूबर को खेला जाएगा. यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा।

आइए अब एक नजर डालते हैं टीम इंडिया की वर्ल्ड कप की टीम पर 

भारत की वर्ल्ड कप टीम- रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, शार्दुल ठाकुर, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज।

एशिया कप में भारतीय टीम ने नेपाल को दिया मात

बता दें कि इस समय एशिया कप का आयोजन किया जा रहा है। सोमवार को भारत ने नेपाल को 10 विकेट से हरा दिया। वहीं, पाकिस्तान के खिलाफ भारत का पहला मुकाबला बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया। भारतीय क्रिकेट फैंस को उम्मीद है कि एशिया कप में एक बार फिर भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होगा।

chat bot
आपका साथी