Move to Jagran APP

Team India Squad World Cup: 'बस हो गया बेड़ा गर्क', WC की टीम से चहल-अश्विन हुए ड्रॉप तो फैंस का फूटा गुस्सा

वनडे विश्व कप 2023 के लिए भारतीय टीम का एलान हो चुका है। बीसीसीआई ने एक मीटिंग के बाद विश्व कप के लिए 15 खिलाड़ियों को टीम के लिए चुना है। विश्व कप टीम में खिलाड़ियों को नजरअंदाज किया गया है। बता दें कि एशिया कप 2023 के लिए चुनी गई टीम में भी युजवेंद्र चहल और आर अश्विन को ड्रॉप किया गया था।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Tue, 05 Sep 2023 02:03 PM (IST)Updated: Tue, 05 Sep 2023 02:03 PM (IST)
ODI World Cup 2023 के चहल-अश्विन हुए ड्रॉप तो भड़क उठे फैंस

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Team India Squad Announced Yuzvendra Chahal R Ashwin Dropped Fans Angry Reaction वनडे विश्व कप 2023 के लिए भारतीय टीम का एलान हो चुका है। बीसीसीआई ने एक मीटिंग के बाद विश्व कप के लिए 15 खिलाड़ियों को टीम के लिए चुना है।

loksabha election banner

विश्व कप टीम में खिलाड़ियों को नजरअंदाज किया गया है। बता दें कि एशिया कप 2023 के लिए चुनी गई टीम में भी युजवेंद्र चहल और आर अश्विन को ड्रॉप किया गया था।

इसके बाद उन्हें विश्व कप की टीम से भी नजरअंदाज किया गया है। ऐसे में फैंस टीम मैनेजमेंट के इस फैसले से निराश नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस वनडे विश्व कप के लिए चुनी गई स्क्वॉड को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

विश्व कप 2023 के लिए चुनी गई भारतीय टीम इस प्रकार-

रोहित शर्मा (कप्‍तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, केएल राहुल सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (उप-कप्‍तान), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्‍मद शमी, मोहम्‍मद सिराज और शार्दुल ठाकुर।

ODI World Cup 2023 के चहल-अश्विन हुए ड्रॉप तो भड़क उठे फैंस

दरअसल, विश्व कप 2023 के लिए भारतीय टीम में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और आर अश्विन (R Ashwin) को टीम से नजरअंदाज किया गया है। टीम मैनजमेंट के इस फैसले पर फैंस काफी भड़के हुए नजर आ रहे है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.