घर में दिल्ली की शर्मनाक हार, बेंगलूर ने 10 विकेट से धो डाला

आइपीएल-8 के एक अहम मुकाबले में दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर की आमने-सामने थे। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेजबान दिल्ली की टीम ने शर्मनाक प्रदर्शन किया और वे 18.2 ओवर में महज 95 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। बेंगलूर

By sanjay savernEdited By: Publish:Sun, 26 Apr 2015 07:37 PM (IST) Updated:Mon, 27 Apr 2015 04:52 PM (IST)
घर में दिल्ली की शर्मनाक हार, बेंगलूर ने 10 विकेट से धो डाला

नई दिल्ली। आइपीएल-8 के एक अहम मुकाबले में दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर की आमने-सामने थे। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेजबान दिल्ली की टीम ने शर्मनाक प्रदर्शन किया और वे 18.2 ओवर में महज 95 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। बेंगलूर को जीत के लिए 95 रन की जरूरत थी जो लक्ष्य उन्होंने 10.3 ओवर में बिना कोई विकेट खोए हासिल कर लिया।

- ढेर हुआ दिल्ली का बल्लेबाजी क्रमः

दिल्ली की शुरुआत बेहद खराब रही और महज दो रन के स्कोर पर उसका पहला विकेट श्रेयस अय्यर के तौर पर गिरा। पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले अय्यर बिना कोई रन बनाए पवेलियन लौट गए। इसके बाद बल्लेबाजी के लिए आए कप्तान डुमिनी भी कुछ खास नहीं कर पाए और 13 रन बनाकर कैच आउट हो गए। दिल्ली की मुसीबत यहीं कम नहीं हुई। युवराज सिंह भी महज दो रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उनके बाद एंजेलो मैथ्यूज बल्लेबाजी के लिए आए मगर उन्होंने भी निराश किया और बिना कोई रन बनाए वो भी कैच आउट हो गए। टीम के ओपनर मयंक अग्रवाल ने अच्छी कोशिश की लेकिन वो भी 27 रन पर आउट हो गए। केदार जाधव ने सबसे ज्यादा 33 रन बनाए। बेंगलूर की तरफ से स्टार्क ने तीन विकेट लिए जबकि वाइज और एरोन ने दो-दो विकेट लिए।

- आसान लक्ष्य, धुआंधार जवाबः

बेंगलूर के सामने महज 96 रनों का लक्ष्य था और इस लक्ष्य को उन्होंने बहुत आसानी से हासिल कर लिया। क्रिस गेल के साथ कप्तान विराट कोहली ओपनिंग करने उतरे और दोनों ने महज 10.3 ओवर में ही टीम को जीत दिला दी। क्रिस गेल ने 40 गेंदों में नाबाद 62 रनों की धुआंधार पारी खेली जिसमें 6 चौके और 4 छक्के शामिल रहे। वहीं, विराट कोहली ने 23 गेंदों पर नाबाद 35 रनों की पारी खेली जिसमें 6 चौके शामिल रहे।

आइपीएल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी