नया खुलासा : अभिनेत्री की तलाश में थे श्रीसंत, लगाया था पैसा

आईपीएल 6 स्पॉट फिक्सिंग मामले में एक और नया खुलासा हुआ है। मुख्य आरोपी राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज एस. श्रीसंत एक फिल्म बनाना चाहते थे, जिसके लिए वे अभिनेत्री की तलाश में थे। एक समाचार चैनल के अनुसार श्रीसंत ने फिल्म बनाने के लिए पैसे लगाए थे। सूत्रों के अनुसार श्रीसंत ने भाई दीपू के साथ एक फिल्म में पैसे लगाए

By Edited By: Publish:Mon, 20 May 2013 12:42 PM (IST) Updated:Mon, 20 May 2013 04:21 PM (IST)
नया खुलासा : अभिनेत्री की तलाश में थे श्रीसंत, लगाया था पैसा

नई दिल्ली। आईपीएल 6 स्पॉट फिक्सिंग मामले में एक और नया खुलासा हुआ है। मुख्य आरोपी राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज एस. श्रीसंत एक फिल्म बनाना चाहते थे, जिसके लिए वे अभिनेत्री की तलाश में थे। एक समाचार चैनल के अनुसार श्रीसंत ने फिल्म बनाने के लिए पैसे लगाए थे।

पढ़ें : जेल में रो-रोकर बुरा हाल है श्रीसंत का

सूत्रों के अनुसार श्रीसंत ने भाई दीपू के साथ एक फिल्म में पैसे लगाए थे। फिल्म की तैयारियां जोरों पर थी। श्रीसंत को उस फिल्म के लिए एक अभिनेत्री की जरूरत थी, जिसे वे पिछले कई दिनों से तलाश रहे थे। अपनी फिल्म में श्रीसंत भी मुख्य भूमिका निभाने वाले थे। क्रिकेट के मैदान के बाहर श्रीसंत एक अच्छे डांसर के रूप में भी जाने जाते हैं।

पढ़ें : रात 1.30 बजे तीन लड़कियों के साथ पकड़े गए श्रीसंत

मैदान के बाहर फिल्म बनाने की तैयारियों के बीच ही उन्हें स्पॉट फिक्सिंग का एक तगड़ा झटका लग गया। 40 लाख रुपये के लालच में ईमान बेच दिया और फिल्म की प्लानिंग बीच में ही अटक गई। मौजूदा हालात ये हैं कि श्रीसंत अभी साकेत स्थित एक स्पेशल सेल में हैं और पुलिस के सवालों के बीच घिरे हुए हैं।

पढ़ें : श्रीसंत का बनाया जा रहा था गुप्त एमएमएस!

फिक्सिंग और आईपीएल से जुड़ी तमाम खबरों के लिए क्लिक करें

वहीं स्पॉट फिक्सिंग मामले में दिल्ली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। स्पेशल सेल की एक टीम ने स्पॉट फिक्सिंग में सटोरिये द्वारा अजीत चंदीला को दी गई रकम बरामद किया है। पुलिस ने ये रकम अजीत चंदीला की एक महिला रिश्तेदार के घर से हरियाणा से बरामद किया।

20 लाख रुपये बरामद होने के बाद पुलिस के पास अब स्पाट फिक्सिंग मामले में आरोपियों के खिलाफ पुख्ता सबूत हो गये है। गौरतलब है कि पूछताछ के दौरान सटोरिये ने अजीत चंदीला को 20 लाख रुपये दिये जाने की बात कही थी।

दूसरी ओर अब राजस्थान रॉयल्स मैनेजमेंट भी श्रीसंत के पीछे पड़ चुका है, जिससे उनकी मुश्किलें और बढ़ती दिख रही हैं। राजस्थान रॉयल्स मैनेजमेंट ने उनके खिलाफ एक एएफआइआर कराने की तैयारी में है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी