ग्लास्गो 2014: ओपनिंग सेरेमनी में सचिन तेंदुलकर पर रहेंगी भारतीय नजरें

आज देर रात स्कॉटलैंड के ग्लास्गो में शुरू होने वाले राष्ट्रमंडल खेल 2014 की ओपनिंग सेरेमनी भारतीय खेल प्रेमियों के लिए बेहद खास रहेगी। इस समारोह में पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी मौजूद रहेंगे और उनका भी इस सेरेमनी में योगदान रहेगा, हालांकि आयोजकों ने इस बात पर अभी चुप्पी साध रखी है कि सचिन किस प्रकार ओपनिंग सेरेमनी

By Edited By: Publish:Wed, 23 Jul 2014 05:18 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jul 2014 05:35 PM (IST)
ग्लास्गो 2014: ओपनिंग सेरेमनी में सचिन तेंदुलकर पर रहेंगी भारतीय नजरें

नई दिल्ली। आज देर रात स्कॉटलैंड के ग्लास्गो में शुरू होने वाले राष्ट्रमंडल खेल 2014 की ओपनिंग सेरेमनी भारतीय खेल प्रेमियों के लिए बेहद खास रहेगी। इस समारोह में पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी मौजूद रहेंगे और उनका भी इस सेरेमनी में योगदान रहेगा, हालांकि आयोजकों ने इस बात पर अभी चुप्पी साध रखी है कि सचिन किस प्रकार ओपनिंग सेरेमनी में अपना योगदान देंगे।

दरअसल, यूनीसेफ ने दुनिया भर में बच्चों के सामने आ रही तमाम तरह की दिक्कतों के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए ग्लास्गो कॉमनवेल्थ गेम्स के आयोजकों व कॉमनवेल्थ गेम्स महासंघ के साथ साझेदारी करते हुए इस अभियान को अंजाम देने का फैसला किया है और सचिन यूनीसेफ की इसी मुहिम का खास अंदाज में प्रचार करते नजर आएंगे। इस समारोह में कॉमनवेल्थ प्रमुख महारानी एलीजाबेथ द्वितीय, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरन सहित स्कॉटलैंड व दुनिया भर की कई और बड़ी हस्तियां भी शामिल रहेंगी। जाहिर तौर पर सचिन तेंदुलकर की मौजूदगी भारतीय फैंस के लिए इस समारोह को और खास बना देगा।

ये भी पढ़ें: इन भारतीय एथलीटों पर रहेंगी फैंस की नजरें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी