जब वीरू, नेहरा और नमन एक साथ पहुंचे इंडिया गेट..

वीरेंद्र सहवाग को दिल्लीवासियों को यातायात के नियमों के बारे में जागरूक करने के लिए बुलाया गया था, लेकिन किसे मालूम था कि उनका यह कार्यक्रम 'फ्लॉप शो' बन जाएगा। दिल्ली यातायात पुलिस के 'सड़क सुरक्षा सप्ताह' के तहत आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सहवाग के साथ-साथ आशीष नेहरा और नमन ओझा को भी बुलाया गया थ्

By Edited By: Publish:Thu, 09 May 2013 10:19 AM (IST) Updated:Fri, 10 May 2013 11:54 AM (IST)
जब वीरू, नेहरा और नमन एक साथ पहुंचे इंडिया गेट..

नई दिल्ली। वीरेंद्र सहवाग को दिल्लीवासियों को यातायात के नियमों के बारे में जागरूक करने के लिए बुलाया गया था, लेकिन किसे मालूम था कि उनका यह कार्यक्रम 'फ्लॉप शो' बन जाएगा। दिल्ली यातायात पुलिस के 'सड़क सुरक्षा सप्ताह' के तहत आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सहवाग के साथ-साथ आशीष नेहरा और नमन ओझा को भी बुलाया गया था, लेकिन जैसे ही ये तीनों खिलाड़ी इंडिया गेट पहुंचे तो उन्हें पत्रकारों ने घेर लिया।

आईपीएल की और मजेदार खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

पुलिसकर्मियों और खुद खिलाड़ियों द्वारा बार-बार आग्रह करने के बावजूद पत्रकारों पर कोई असर नहीं पड़ा। इसके बाद पहले नेहरा और ओझा अपनी कार से चले गए। सहवाग ने भी पत्रकारों से यातायात नियमों का पालन करने की महत्ता पर थोड़ी बात कर ऐसा ही किया। सहवाग ने कहा, 'जब भी आप किसी व्यक्ति को जेबरा क्रॉसिंग पर सड़क पार करते देखें तो आपको अपनी गाड़ी रोककर नियमों का पालन करना चाहिए। अगर हम जेबरा क्रॉसिंग को महत्ता दें तो दुर्घटनाएं कम की जा सकती हैं।

पढ़ें : दो विदेशियों में रोमांचक जंग, भारतीय हैं पीछे

सहवाग ने कहा, यातायात के नियमों का पालन किया जाना चाहिए और तेज रफ्तार से गाड़ी नहीं चलानी चाहिए।' इन तीन क्रिकेटरों को हेलमेट पहनकर कुछ दूर तक बाइक चलानी थी और स्कूली बच्चों के साथ सड़क सुरक्षा संबंधित जानकारी भी वितरित करनी थी, लेकिन ये ऐसा नहीं कर सके।

इनाम चाहिए तो जरा इसे पढ़ लीजिए

गौरतलब है कि वीरेंद्र सहवाग इन दिनों खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं, जिसके कारण उनका चयन अगले महीने इंग्लैंड में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के लिए 15 सदस्यीय टीम इंडिया में नहीं हुआ है। आईपीएल 6 में भी उनकी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स का बुरा हाल है। एक मैच छोड़कर वीरू का बल्ला हर मैच में शांत ही रहा है। ऐसे में पत्रकार उनसे इसबारे में भी सवाल करने वाले थे, लेकिन वे इससे पहले ही उठकर चले गए।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी