ये हैं साक्षी धौनी, जरा देखिए इनकी ये अदाएं

टीम इंडिया और चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की पत्‍‌नी साक्षी इन दिनों आईपीएल का जमकर लुत्फ उठा रही हैं। धौनी की टीम का मनोबल बढाने के लिए वे मैच के दौरान स्टेडियम में ही मौजूद रहती हैं।

By Edited By: Publish:Wed, 17 Apr 2013 10:46 AM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2013 10:46 AM (IST)
ये हैं साक्षी धौनी, जरा देखिए इनकी ये अदाएं

चेन्नई। टीम इंडिया और चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की पत्‍‌नी साक्षी इन दिनों आईपीएल का जमकर लुत्फ उठा रही हैं। धौनी की टीम का मनोबल बढाने के लिए वे मैच के दौरान स्टेडियम में ही मौजूद रहती हैं।

वे स्टेडियम में मौजूद रहने के साथ-साथ एक दर्शक होने का काम पूरी ईमानदारी के साथ निभाती हैं। यानी हर गेंद पर उनके चेहरे से प्रतिक्रिया झलकती है। मैच का रोमांच जैसे-जैसे बढ़ता है, साक्षी भी हर दर्शकों की तरह रोमांचित हो उठती हैं।

इसी मद्देनजर हम आपके सामने साक्षी की दो तस्वीरें दिखा रहे हैं। दोनों तस्वीरों में साक्षी के चेहरे पर अलग-अगल प्रतिक्रिया झलक रही है। पहली तस्वीर उस मैच की है, जब चेन्नई ने बेंगलूर को अंतिम गेंद पर नाटकीय ढंग से हराया था। इसके बाद साक्षी खुशी से उछल पड़ी थीं और कुछ इस अंदाज मे खुशी का इजहार कर रही थीं।

वहीं, दूसरी तस्वीर सोमवार को पुणे वॉरियर्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले के दौरान की है। वह मैच चेन्नई की टीम हार गई। इस हार के बाद साक्षी काफी उदास हो गई, जो इनके चेहरे से साफ-साफ झलक रहा है।

नोट : यह खबर सिर्फ इसलिए आपके सामने पेश की जा रही है, ताकि आप मैदान पर घटने वाली छोटी-सी-छोटी घटना भी जान सकें और दनादन क्रिकेट का पूरा लुत्फ उठा सकें।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी