Shah Rukh Khan Smoking: मैच के बीच खुलेआम सिगरेट का कश लगाते नजर आए किंग खान, VIRAL VIDEO पर मचा बवाल

KKR vs SRH सोशल मीडिया पर वीआईपी बॉक्स से मैच देख रहे शाहरुख खान की एक वीडियो क्लिप वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि वो सिगरेट पी रहे हैं। शाहरुख खान को यूं स्मोकिंग करते देख क्रिकेट फैंस ने कई रिएक्शन दिए। केकेआर ने एसआरएच को 209 रन का लक्ष्य दिया था। इस मैच में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 204 रन ही बना सकी।

By Jagran NewsEdited By: Piyush Kumar Publish:Sun, 24 Mar 2024 10:39 AM (IST) Updated:Sun, 24 Mar 2024 10:39 AM (IST)
Shah Rukh Khan Smoking: मैच के बीच खुलेआम सिगरेट का कश लगाते नजर आए किंग खान, VIRAL VIDEO पर मचा बवाल
शाहरुख खान का स्मोकिंग करते हुए एक वीडियो क्लिप सोशल माीडिया पर वायरल हो रहा है।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

HighLights

  • वीआईपी बॉक्स में स्मोकिंग करते नजर आए शाहरुख खान।
  • आंद्रे रसेल ने खेली 25 गेंदों पर 65 रन की तूफानी पारी खेली।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Shahrukh Khan Smoking। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने इस सीजन की शुरुआत जीत के साथ की है। शनिवार को कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले गए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मुकाबले में मेजबान टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मैच में 4 रन से हराया।

इस मैच में आंद्रे रसेल ने खेली 25 गेंदों पर 65 रन की तूफानी पारी खेली। गौरतलब है कि अपनी टीम को सपोर्ट करने शाहरुख खान स्टेडियम पहुंचे थे। केकेआर फैंस के लिए ये शाहरुख खान को देखना एक शानदार लम्हा था।

स्मोकिंग करते शाहरुख खान का वीडियो वायरल

इसी बीच सोशल मीडिया पर वीआईपी बॉक्स से मैच देख रहे शाहरुख खान की एक वीडियो क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो सिगरेट पी रहे हैं। शाहरुख खान को यूं स्मोकिंग करते देख क्रिकेट फैंस ने कई रिएक्शन दिए।

#ShahRukhKhan is smoking in the stadium and Hakla is an inspiration (Irony) 🤮 pic.twitter.com/MqukSRF9AY

— Prince (@purohit_pr78001) March 23, 2024

KING KHAN gets a roaring welcome as he arrives to support his Knights! ❤️🔥@iamsrk @KKRiders @KKRUniverse #ShahRukhKhan #KKR #SRK #KKRvSRH #AmiKKR #IPL2024 #IPL #KolkataAirport #KolkataKnightRiders #EdenGarden pic.twitter.com/0QdY9Ae1Gq— Shah Rukh Khan Universe Fan Club (@SRKUniverse) March 23, 2024

केकेआर ने एसआरएच को 209 रन का लक्ष्य दिया था। इस मैच में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 204 रन ही बना सकी।

रसल ने खेली तूफानी पारी

इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने आंद्रे रसेल द्वारा खेली गई 25 गेंदों पर 64 रन की विस्फोटक पारी के बूते 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 208 रन बनाए। रसेल के अलावा फिल सॉल्ट ने 54 रन की दमदार पारी खेली। वहीं, रिंकू सिंह ने 23 रन का योगदान दिया। गेंदबाजी में हैदराबाद की ओर से टी नटराजन ने तीन विकेट झटके।

यह भी पढ़ें: IPL 2024: केकेआर को चैंपियन बनाने के बाद Harshit Rana दो आरोपों में बुरी तरह फंसे, मैच रेफरी ने ठोका भारी जुर्माना

chat bot
आपका साथी