RR vs DC: आउट होने के बाद झल्लाए Rishabh Pant, पवेलियन लौटते वक्त दीवार में दे मारा बल्ला; वायरल हुआ वीडियो

आईपीएल 2024 के 9वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया। दिल्ली की ओर से डेविड वॉर्नर ने 49 और स्टब्स ने 44 रन की दमदार पारी खेली। हालांकि इसके बावजूद दिल्ली की टीम लक्ष्य से दूर रह गई। कप्तान ऋषभ पंत 26 गेंदों पर 28 रन बनाने के बाद पवेलियन लौटे। पंत अपना विकेट गंवाने के बाद झल्लाए नजर आए।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Publish:Fri, 29 Mar 2024 03:46 PM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2024 03:46 PM (IST)
RR vs DC: आउट होने के बाद झल्लाए Rishabh Pant, पवेलियन लौटते वक्त दीवार में दे मारा बल्ला; वायरल हुआ वीडियो
Rishabh pant: पंत ने दीवार में दे मारा बल्ला।

HighLights

  • ऋषभ पंत ने आउट होने के बाद खोया आपा
  • दिल्ली के कप्तान ने दीवार में दे मारा बल्ला
  • राजस्थान ने दिल्ली को 12 रन से हराया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 (IPL 2024) में दिल्ली कैपिटल्स को राजस्थान रॉयल्स (RR vs DC) के हाथों हार का मुंह देखना पड़ा। राजस्थान से मिले 186 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की टीम निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 173 रन ही बना सकी। कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी टीम की नैया को पार नहीं लगा सके। पंत को शुरुआत तो अच्छी मिली, पर वह इसको बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर सके। अपना विकेट गंवाने के बाद पंत झल्लाए हुए नजर आए और उन्होंने अपना बल्ला जोर से दीवार में दे मारा।

पंत ने खोया आपा

दरअसल, ऋषभ पंत 25 गेंदों का सामना करके 28 रन बना चुके थे। दिल्ली के कप्तान क्रीज पर पूरी तरह से सेट दिखाई दे रहे थे और अपनी पारी में 2 चौके और एक छक्का जमा चुके थे। बढ़ते जरूरी रनरनेट और बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में पंत ने युजवेंद्र चहल की एक गेंद को कट करने का प्रयास किया। हालांकि, बॉल पंत के बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर संजू सैमसन के हाथों में समां गई।

यह भी पढ़ेंRCB vs KKR Pitch Report: एम चिन्‍नास्‍वामी पर बल्‍लेबाजों की होगी मौज या गेंदबाजों का होगा बोलबाला, जानें पिच रिपोर्ट

पंत इस तरह से अपना विकेट गंवाने के बाद नाखुश नजर आए और उन्होंने पवेलियन लौटते समय अपना बल्ला दीवार में दे मारा। पंत की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अपने स्टार खिलाड़ी का यह बर्ताव किसी को भी पसंद नहीं आ रहा है।

First time in his Carrier I see fraustrated Pant, Imagine you are away for 2 years from the thing which you love the most.

Give him some more game time, He will surely Back...!! ❤️💙 pic.twitter.com/hp4PbqfWbW

— Kiran Kumar Grandhi Satire (@kkgrandhiDC) March 29, 2024

वॉर्नर-स्टब्स की पारी गई बेकार

दिल्ली की ओर से सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने बल्ले से जमकर धमाल मचाया। वॉर्नर ने 34 गेंदों पर 49 रन की तेज तर्रार पारी खेली। हालांकि, वह अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर सके और आवेश खान की गेंद पर संदीप शर्मा को कैच देकर चलते बने। अंतिम ओवरों में स्टब्स ने मात्र 23 गेंदों पर 44 रन की तूफानी पारी खेली, लेकिन वह दिल्ली को जीत नहीं दिला सके। लास्ट ओवर में टीम को 17 रन की दरकार थी, लेकिन आवेश की बेहतरीन गेंदबाजी के आगे स्टब्स और अक्षर की जोड़ी सिर्फ 4 रन ही बटोर सकी।

chat bot
आपका साथी