वाह माही वाह! चीते की चाल और Dhoni की स्टंपिंग पर शक ही नहीं... 1 सेकंड से भी कम में Shubman Gill का काम तमाम

CSK vs GT Final IPL 2023 Shubman Gill Wicket आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत गुजरात के साथ हो रही है। शुभमन गिल फाइनल मैच में बड़ी पारी नहीं खेल सके और वह धोनी और जडेजा के चक्रव्यूह में बुरी तरह से उलझकर रह गए।

By Shubham MishraEdited By: Publish:Mon, 29 May 2023 08:37 PM (IST) Updated:Mon, 29 May 2023 08:37 PM (IST)
वाह माही वाह! चीते की चाल और Dhoni की स्टंपिंग पर शक ही नहीं... 1 सेकंड से भी कम में Shubman Gill का काम तमाम
CSK vs GT 2023 IPL Final Shubman Gill Wicket

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। जो पलक झपकने से पहले ही स्टंप बिखेर दे वो है एमएस धोनी। 41 साल की उम्र में विकेट के पीछे एकबार माही की जादूगरी देखने को मिली है। आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में धोनी की फुर्ती का शिकार शुभमन गिल हुए हैं। जडेजा की हवा में लहराती गेंद पर गिल पूरी तरह से गच्चा खा गए। गिल इससे पहले क्रीज में लौटने की कोशिश भी करते, उससे पहले माही ने चीते जैसी फुर्ती दिखाते हुए स्टंप बिखेर दिए।

0.12 सेकंड में गिल का काम तमाम

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी गुजरात टाइटंस को शुभमन गिल और साहा बेहतरीन शुरुआत दे चुके थे। गिल हर मुकाबले की तरह इस मैच में भी बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे और 20 गेंदों पर 39 रन बना चुके थे। ऐसे में कप्तान धोनी ने गेंदबाजी के लिए अटैक पर रवींद्र जडेजा को लगाया। पारी के सातवें ओवर की आखिरी गेंद पर जडेजा गिल को अपनी स्पिन जाल में फंसाने में भी सफल रहे।

#IPL2023Finals #IPLFinal2023 #MSDhoni #CSKvsGT #GTvCSK

Best and crucial moment of the match

Lighting stumping from MS Dhoni 🔥🔥

Gill can't believe his eyespic.twitter.com/HiED9S52hK

— 👑👌🌟 (@superking1816) May 29, 2023

जडेजा के ओवर की आखिरी गेंद हल्की सी घूमी और शुभमन गिल बॉल को मारने के प्रयास में क्रीज से आगे निकल गए। विकेट के पीछे खड़े एमएस धोनी ने गिल को वापस क्रीज के अंदर आने का कोई भी मौका नहीं दिया और एक सेकंड से भी कम समय में स्टंपिंग करते हुए उनकी पारी का अंत कर दिया। जडेजा और धोनी द्वारा बुने गए जाल में शुभमन गिल बुरी तरह से फंसकर रह गए और उनको पवेलियन लौटना पड़ा।

जीवनदान का फायदा नहीं उठा सके गिल

शुभमन गिल को मैच के दूसरे ही ओवर में जीवनदान मिला था, लेकिन उसका फायदा गुजरात का सलामी बल्लेबाज नहीं उठा सका। दीपक चाहर ने तुषार देशपांडे की गेंद पर गिल का आसान सा कैच टपका दिया था। हालांकि, दीपक की यह गलती सीएसके को ज्यादा भारी नहीं पड़ी।

chat bot
आपका साथी