GT vs MI: Hardik Pandya का बीच मैदान पर हिटमैन से बर्ताव तो देखिए! Rohit Sharma के फैन हैं, तो यह वीडियो तोड़ेगा आपका भी दिल

मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 के पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा। गुजरात से मिले 169 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम 9 विकेट खोकर 162 रन ही बना सकी। आखिरी ओवर में टीम को 19 रन की दरकार थी। हार्दिक ने पहली दो गेंदों पर 10 रन बटोरे लेकिन उनके आउट होते ही मैच का रुख पलट गया।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Publish:Mon, 25 Mar 2024 06:00 AM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2024 06:00 AM (IST)
GT vs MI: Hardik Pandya का बीच मैदान पर हिटमैन से बर्ताव तो देखिए! Rohit Sharma के फैन हैं, तो यह वीडियो तोड़ेगा आपका भी दिल
GT vs MI: हार्दिक पांड्या का रोहित शर्मा से बर्ताव तो देखिए।

HighLights

  • मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 के पहले मैच में मिली हार
  • रोमांचक मुकाबले में गुजरात ने 6 रन से मारी बाजी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस ने अपना पहला मुकाबला गुजरात टाइंटस के खिलाफ खेला। अहमदाबाद में मुंबई के नए कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) फैन्स के निशाने पर रहे। मैदान पर रोहित-रोहित नाम के जमकर नारे लगे। बतौर कप्तान रोहित (Rohit Sharma) को एमआई फैन्स ने फर्स्ट मैच में ही खूब मिस किया। इस बीच, सोशल मीडिया एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हार्दिक कुछ ऐसी हरकत करते दिखाई दे रहे हैं, जो रोहित के फैन्स का दिल तोड़ने वाली है।

रोहित के प्रति हार्दिक का बर्ताव तो देखिए!

दरसअल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में हार्दिक पांड्या गेंदबाज गेराल्ड कोएत्जी संग मिलकर फील्डिंग सेट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में मुंबई के नए कप्तान हार्दिक काफी बेढ़ंगे तरीके से रोहित शर्मा को उनकी फील्डिंग पोजीशन चेंज करने की हिदायत देते हुए दिख रहे हैं।

Wankhede will take this personal Hardik Pandya.

Countdown begins. Feel for Rohit Sharma 💔

Ahmedabad crowd is rightfully chanting Rohit Rohit.#GTvsMI #MIvsGT

pic.twitter.com/Jhs3iigXD8

— 🕊️ (@retiredMIfans) March 24, 2024

हार्दिक से मिले निर्देश के बाद रोहित भागते हुए बाउंड्री की तरफ जाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद फिर से हार्दिक रोहित को फील्डिंग पोजीशन बदलने की ओर इशारा करते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर हार्दिक का रोहित के प्रति यह बर्ताव फैन्स को बिल्कुल भी रास नहीं आया है।

यह भी पढ़ेंGT vs MI: बूम-बूम Bumrah ने लूटी 'परफेक्ट यॉर्कर' से महफिल, चाहकर भी कुछ नहीं कर पाए साहा; Lasith Malinga हुए खुश- VIDEO

रोहित ने खेली धांसू पारी

बतौर बल्लेबाज आईपीएल 2024 में उतरे रोहित शर्मा ने बल्ले से जमकर धमाल मचाया। हिटमैन ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंदों में 43 रन की तेज तर्रार पारी खेली। रोहित ने अपनी इस पारी के दौरान 7 चौके और एक गगनचुंबी छक्का जमाया।

मुंबई को मिली हार

मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 के पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा। गुजरात से मिले 169 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम 9 विकेट खोकर 162 रन ही बना सकी। आखिरी ओवर में टीम को 19 रन की दरकार थी। हार्दिक ने पहली दो गेंदों पर 10 रन बटोरे, लेकिन अगली दो बॉल पर उमेश यादव ने 2 विकेट लेते हुए गुजरात की जीत पर मुहर लगा दी।

chat bot
आपका साथी