CSK vs GT: बीच मैदान Shubman Gill ने की बचकानी हरकत! संजय मांजरेकर की भी छूटी हंसी, सोशल मीडिया पर फैन्स ने लिए मजे

आईपीएल 2024 के सांतवें मैच में गुजरात टाइटंस की भिड़ंत चेन्नई सुपर किंग्स के साथ हो रही है। सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 206 रन लगाए हैं। टीम की ओर शिवम दुबे ने बल्ले से जमकर धमाल मचाया और तूफानी अर्धशतक जड़ा। वहीं रचिन रविंद्र का बल्ला भी खूब बोला।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Publish:Tue, 26 Mar 2024 09:39 PM (IST) Updated:Tue, 26 Mar 2024 09:39 PM (IST)
CSK vs GT: बीच मैदान Shubman Gill ने की बचकानी हरकत! संजय मांजरेकर की भी छूटी हंसी, सोशल मीडिया पर फैन्स ने लिए मजे
CSK vs GT: शुभमन गिल ने की बचकानी हरकत।

HighLights

  • शुभमन गिल ने की बीच मैदान बचकानी हरकत
  • चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए खड़ा किया 206 रन का विशाल टोटल
  • शिवम दुबे ने खेली 51 रन की तूफानी पारी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। क्रिकेट के मैदान पर कई ऐसे पल देखने को मिलते हैं, जहां खिलाड़ी की हरकत फैन्स के चेहरे पर मुस्कान बिखेर देती हैं। हालांकि, बीच मैदान पर कुछ ऐसे मोमेंट भी सामने आते हैं, जिसकी वजह से प्लेयर को ट्रोल भी होना पड़ता है। ऐसा ही कुछ गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल के साथ हुआ है। गिल टॉस के टाइम पर ऐसी बचकानी हरकत कर बैठे, जिसको देखकर संजय मांजरेकर भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए।

गिल ने की बचकानी हरकत

दरअसल, टॉस के टाइम पर शुभमन गिल और रुतुराज गायकवाड़ बीच मैदान पर खड़े थे। रुतुराज ने सिक्के को हवा में उछाला और शुभमन गिल टॉस जीतने में सफल रहे। टॉस जीतने के बाद गिल खुद कंफ्यूज हो गए कि उनको पहले बैटिंग करनी है या बॉलिंग। गुजरात के कप्तान ने पहले बताया कि वह बैटिंग करना चाहते हैं, लेकिन तुरंत बाद उन्होंने सॉरी कहते हुए पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया।

A fun moment at the Chepauk.

Shubman Gill won the toss, but got confused and said we're batting first and later said 'sorry, bowl, bowl first'. 😄 pic.twitter.com/KsSNF66UKx

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) March 26, 2024

Shubman Gill 🤝 Rohit Sharma pic.twitter.com/zN0hKyOxoT— Sir BoiesX (@BoiesX45) March 26, 2024

Rohit Sharma moment at the toss by new skipper Shubman Gill 😀pic.twitter.com/JYxZgpBLY7

— Shubman Gang (@ShubmanGang) March 26, 2024

प्रेजेंटर के तौर पर खड़े संजय मांजरेकर भी गिल की इस हरकत पर अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर सका। सोशल मीडिया पर फैन्स शुभमन गिल की इस बचकानी हरकत को लेकर जमकर मजे ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें- IPL के रंग में रंगे Rachin Ravindra, चेपॉक में मचाया बल्ले से कोहराम; गुजरात के बॉलिंग अटैक से किया जमकर खिलवाड़

चेन्नई ने खड़ा किया विशाल टोटल

टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 206 रन लगाए हैं। टीम की ओर से शिवम दुबे ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए महज 23 गेंदों पर 51 रन की तेज तर्रार पारी खेली। वहीं, कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने 46 रन का योगदान दिया।

रचिन रविंद्र ने एकबार फिर बल्ले से धमाल मचाया और सिर्फ 20 गेंदों पर 46 रन ठोके। अंतिम ओवरों में समीर रिजवी ने मात्र 6 गेंदों पर 14 रन कूटे, जिसके बूते सीएसके विशाल टोटल तक पहुंचने में सफल रही।

chat bot
आपका साथी