World Cup 2023: 'आप चाहे हारें या जीतें हम...', राहुल गांधी से लेकर शशि थरूर तक, रोहित ब्रिगेड के मुरीद हुए ये राजनेता

World Cup 2023 टीम इंडिया को फाइनल मुकाबले में भले ही शिकस्त झेलनी पड़ी लेकिन रोहित ब्रिगेड ने अपने शानदार परफॉर्मेंस से देशवासियों का दिल जीत लिया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा कि आप चाहे हारें या जीतें हम आपसे हमेशा प्यार करते रहेंगे। टीम इंडिया ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार परफॉर्मेंस दी और उन्होंने दिल जीते।

By AgencyEdited By: Publish:Mon, 20 Nov 2023 02:58 AM (IST) Updated:Mon, 20 Nov 2023 02:58 AM (IST)
World Cup 2023: 'आप चाहे हारें या जीतें हम...', राहुल गांधी से लेकर शशि थरूर तक, रोहित ब्रिगेड के मुरीद हुए ये राजनेता
टीम इंडिया का हौसला बढ़ाते हुए राहुल गांधी ने लिखा एक दिलचस्प मैसेज।(फोटो सोर्स: एएनआई)

HighLights

  • पीएम मोदी ने बढ़ाया टीम इंडिया का हौसला
  • टीम इंडिया ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार परफॉर्मेंस की: राहुल गांधी
  • भारत वाकई इस टूर्नामेंट की सबसे शानदार टीम रही: शशि थरूर

जागरण न्यूज नेटवर्क, नई दिल्ली। World Cup 2023। वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 6 विकेट से मात दे दी। इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया फाइनल मुकाबले तक अजेय रही थी। फाइनल में भले ही टीम इंडिया को शिकस्त मिली, लेकिन रोहित ब्रिगेड ने हर भारतीयों का दिल जीत लिया।

पीएम मोदी से लेकर कांग्रेस के नेता राहुल गांधी तक ने टीम इंडिया की जमकर तारीफ की है। राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा,"आप चाहे हारें या जीतें हम आपसे हमेशा प्यार करते रहेंगे। टीम इंडिया ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार परफॉर्मेंस की और उन्होंने सभी लोगों दिल जीते।"

राहुल गांधी ने ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए क्या कहा?

राहुल गांधी ने ऑस्ट्रेलिया टीम को जीत की बधाई भी दी। उन्होंने कहा, ऑस्ट्रेलिया टीम इस जीत की हकदार है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, "भारत ने अच्छा खेला और उन्होंने अपने प्रदर्शन से हमारे दिल जीत लिए। वहीं, कांग्रेस नेता और क्रिकेट इतिहासकार शशि थरूर ने कहा कि भारत वाकई इस टूर्नामेंट की सबसे शानदार टीम रही।"

पीएम मोदी ने क्या कहा?

पीएम मोदी ने टीम इंडिया का हौसला बढ़ाते हुए एक प्यारा संदेश लिखा। उन्होंने कहा, "प्रिय टीम इंडिया, विश्व कप के दौरान आपकी प्रतिभा और दृढ संकल्प उल्लेखनीय था। आपने बहुत अच्छे जज्बे के साथ खेला और देश को बहुत गौरव दिलाया। हम आज और हमेशा आपके साथ खड़े हैं।"

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: 'जीत के लिए जो कहा वो किया', तो इसलिए Pat Cummins को कहा जाता है 'कैप्टन कूल'

chat bot
आपका साथी