World Cup 2019: वेस्टइंडीज को बीच मैच में लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ बाहर

ICC Cricket World Cup 2019 New Zealand vs West Indies Match न्यूजीलैंड के खिलाफ बीच मैच में वेस्टइंडीज को एक बड़ा झटका लगा है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Sat, 22 Jun 2019 08:35 PM (IST) Updated:Sun, 23 Jun 2019 12:02 AM (IST)
World Cup 2019: वेस्टइंडीज को बीच मैच में लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ बाहर
World Cup 2019: वेस्टइंडीज को बीच मैच में लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ बाहर

नई दिल्ली, जेएनएन। ICC Cricket World Cup 2019 New Zealand vs West Indies Match: न्यूजीलैंड के खिलाफ बीच मैच में वेस्टइंडीज को एक बड़ा झटका लगा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप 2019 के 29वें मैच में मैनचेस्टर के मैदान पर वेस्टइंडीज के प्रमुख खिलाड़ी ईवन लुईस को चोट लगी है। इस तरह वे पूरे मैच में अब ना तो फील्डिंग कर पाएंगे और ना ही बल्लेबाजी करने उतर पाएंगे। 

ईवन लुईस को मैच के कुछ ही ओवर फेंके जाने के बाद सीधे पैर में हैमस्ट्रिंग स्ट्रेन हुआ। इसके बाद वे मैदान से बाहर हो गए और फीजियो की मदद ली। लेकिन, काफी मशक्कत के बाद भी उनका दर्द ठीक नहीं हुआ। इस तरह वेस्टइंडीज मैनजमेंट ने फेबियन एलेन को उनके फील्डर के तौर पर टीम में शामिल कर लिया है।

🚨Official update on Evin Lewis🚨

Evin Lewis has a right hamstring strain and is unlikely to return to the field. Fabian Allen will remain on as the substitute. #WIvNZ #MenInMaroon #CWC19

— Windies Cricket (@windiescricket) June 22, 2019

इस बात की जानकारी खुद वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दी है। आपको बता दें, ईवन लुईस ने इस वर्ल्ड कप में अब तक 3 मैच खेले हैं, जिसमें एक अर्धशतक के साथ 73 रन बनाए हैं। फिलहाल, वेस्टइंडीज के लिए परेशानी ये खड़ी हो गई है कि एक बल्लेबाज उनकी टीम से कम हो गया है, जो आज बल्लेबाजी नहीं कर पाएगा। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी