कमेंट्री के दौरान रॉस टेलर के बारे में, ये क्या कह गए सहवाग

वीरेंद्र सहवाग ने एक क्रिकेटर के रूप में नाम तो कमाया ही है, लेकिन अब वो अपनी कमेंट्री की वजह से लोगों के दिलों में खास जगह बना रहे हैं।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Sun, 02 Oct 2016 06:15 PM (IST) Updated:Mon, 03 Oct 2016 12:41 PM (IST)
कमेंट्री के दौरान रॉस टेलर के बारे में, ये क्या कह गए सहवाग

कोलकाता। वीरेंद्र सहवाग ने एक क्रिकेटर के रूप में नाम तो कमाया ही है, लेकिन अब वो क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद कमेंट्री में भी नाम कमा रहे हैं। सहवाग अपनी कमेंट्री के वजह से लोगों के दिलों में खास जगह बना रहे हैं। उनकी कमेंट्री पर क्रिकेट प्रेमी फ़िदा होते जा रहे हैं। ईडन गार्डन पर दूसरे टेस्ट मैच में सहवाग ने कमेंट्री के दौरान ऐसे कई 'पंच' का इस्तेमाल किया जिनकी काफी चर्चा हो रही है।

रॉस टेलर को बोला 'दर्जी'
भारत की पहली पारी के 316 रन के जवाब में न्यूज़ीलैंड के शुरुआत काफी ख़राब रही। मेहमान टीम के विकेट जल्दी-जल्दी गिर रहे थे तब न्यूज़ीलैंड के बल्लेबाज रॉस टेलर पिच पर मौजूद थे और बल्लेबाजी को संभालने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान अपनी कमेंट्री में सहवाग ने कहा कि 'अब मैदान पर टेलर यानी दर्जी मौजूद है और न्यूज़ीलैंड की इस 'फटी हालत' को इस दर्जी को सिलना पड़ेगा यानी न्यूज़ीलैंड को इस ख़राब हालात से टेलर को निकालना पड़ेगा। भारत में टेलर को हिंदी में 'दर्जी' कहा जाता है जो सिलाई का काम करता है।

रोहित शर्मा ने ईडन गार्डन में, कुछ इस तरह दिल किया गार्डन-गार्डन

जडेजा की गेंदबाजी की तुलना चिप्स के पैकेट से की
रवींद्र जडेजा टीम इंडिया के ऐसे गेंदबाज़ हैं जो बल्लेबाज को सोचने नहीं देते। जडेजा बहुत जल्दी-जल्दी ओवर खत्मम करते हैं। यह कुछ गेंदबाज़ों की रणनीति होती है कि बल्लेबाज़ों को ज्यादा सोचने का मौका न दिया जाए। जडेजा की इस गेंदबाज़ी को देखते हुए सहवाग ने 'पंच' मारा, 'चिप्स का पैकेट और जडेजा की बॉलिंग ख़त्म होने में ज्या दा समय नहीं लगता है' चेतेश्वर पुजारा पर कमेंट करते हुए सहवाग ने बोला, 'जैसे पंडित जी पूजा करते हैं वैसे पुजारा जी बैटिंग की पूजा करते हैं। अमिताभ बच्चन के स्टाइल में पुजारा के ऊपर उन्हों ने यह भी कमेंट किया कि “पुजारा के पास डिफेन्स है,पेशेंस है, क्लास है, टेक्निक है।’

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी