इस वजह से मुंबई पुलिस ओवर स्पीडिंग पर विराट का नहीं काटेगी चालान

मुंबई पुलिस ने विराट की उपलब्धि पर उन्हें बधाई देते हुए चालान नहीं काटने की बात कही।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Fri, 26 Oct 2018 10:32 AM (IST) Updated:Fri, 26 Oct 2018 10:36 AM (IST)
इस वजह से मुंबई पुलिस ओवर स्पीडिंग पर विराट का नहीं काटेगी चालान
इस वजह से मुंबई पुलिस ओवर स्पीडिंग पर विराट का नहीं काटेगी चालान

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का ओवरस्पीडिंग पर मुंबई पुलिस द्वारा चालान नहीं काटा जाएगा। ये बातें ट्विटर के माध्यम से मुंबई पुलिस की तरफ से कही गई। मुंबई पुलिस के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर साफ तौर पर कहा गया कि यहां कोई ओवरस्पीडिंग चालान नहीं होगा। विराट को टैग करते हुए उन्होंने लिखा कि आपको नई उपलब्धि के लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएं। इस बधाई संदेश के साथ मुंबई पुलिस ने विराट का एक फोटो भी जारी की जिसमें वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में शतक लगाने के बाद वो अपना बल्ला लहराते नजर आ रहे हैं। इस फोटो पर लिखा गया है कि सच में ये बड़ा स्कोर है।

No over-speeding challan here, just accolades & best wishes for more @imVkohli ! Many congratulations on your amazing feat! pic.twitter.com/JOytK0YfK2 — Mumbai Police (@MumbaiPolice) October 24, 2018

आपको बता दें कि विराट ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में नाबाद 157 रन की शतकीय पारी खेली। उनकी पारी के दम पर भारतीय टीम ने 321 रन का स्कोर खड़ा किया। हालांकि ये मुकाबला ड्रॉ रहा फिर भी विराट को उनकी बेहरतीन पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। इंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान विराट वनडे क्रिकेट में सबसे तेज दस हजार रन पूरे करने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बन गए। उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ा। 

विराट कोहली इस दिनों बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं और इंग्लैंड के खिलाफ रन बनाने के बाद उनके बल्ले का दम लगातार दिख रहा है। विराट ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में भी 140 रन की पारी खेली थी। इसके ठीक बाद उन्होंने दूसरे वनडे में भी शतक लगाया जो उनके वनडे करियर का 37वां शतक रहा। विराट की कप्तानी में भारतीय टीम इस वक्त कैरेबियाई टीम के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है। दोनों देशों के बीच तीसरा वनडे शनिवार को खेला जाएगा। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी