विराट-पुजारा हुए फ्लॉप, इंडिया 'ए' टीम 135 रन पर सिमटी

इंडिया-ए और ऑस्ट्रेलिया-ए की टीमों के बीच शुरू हुए दूसरे गैरआधिकारिक टेस्ट का पहला दिन भारतीय टीम के लिए बेहद खराब साबित हुआ। पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया-ए की तरफ से न कप्तान चेतेश्वर पुजारा चले और न ही भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली का बल्ला चला। पूरी

By ShivamEdited By: Publish:Wed, 29 Jul 2015 05:32 PM (IST) Updated:Wed, 29 Jul 2015 05:46 PM (IST)
विराट-पुजारा हुए फ्लॉप, इंडिया 'ए' टीम 135 रन पर सिमटी

चेन्नई। इंडिया-ए और ऑस्ट्रेलिया-ए की टीमों के बीच शुरू हुए दूसरे गैरआधिकारिक टेस्ट का पहला दिन भारतीय टीम के लिए बेहद खराब साबित हुआ। पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया-ए की तरफ से न कप्तान चेतेश्वर पुजारा चले और न ही भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली का बल्ला चला। पूरी टीम महज 135 के स्कोर पर सिमट गई।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया-ए टीम की शुरुआत ही खराब रही और केएल राहुल की गैरमौजूदगी में ओपनिंग करने उतरे टीम के कप्तान चेतेश्वर पुजारा महज 11 रन बनाकर आउट हो गए। उम्मीद थी कि श्रीलंका दौरे से पहले अभ्यास के लिहाज से इस मैच में खेलने उतरे टेस्ट कप्तान विराट कोहली पारी संभाल लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पहले ओपनर अभिनव मुकुंद 15 रन बनाकर पवेलियन लौट गए और फिर विराट 16 रन बनाकर एगर की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मिडिल ऑर्डर में सिर्फ करुण नायर एक ऐसे बल्लेबाज दिखे जो कुछ देर पिच पर टिकते दिखे। नायर ने आउट होने से पहले 50 रनों की पारी खेली। उनके अलावा आधी टीम 20 के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सका जबकि पांच बल्लेबाज तो 10 रन के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके। ऑस्ट्रेलिया-ए की तरफ से गुरिंदर संधू ने सर्वाधिक 3 विकेट झटके जबकि फेकेट, ओ'कीफ और एगर ने 2-2 विकेट हासिल किए। वहीं, स्टोइनिस को भी एक सफलता हाथ लगी। जवाब में ऑस्ट्रेलिया-ए टीम ने अच्छी शुरुआत की और पहले दिन का खेल समाप्त होने तक बिना किसी नुकसान के 43 रन बना लिए। पिच पर बेनक्रॉफ्ट (नाबाद 24) और कप्तान उस्मान ख्वाजा (नाबाद 13) टिके हुए हैं।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी