T20 World Cup के लिए आकाश चोपड़ा और सुनील शेट्टी ने चुनी भारतीय टीम, ये खिलाड़ी हैं शामिल

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने टी20 वर्ल्ड कप 2020 के लिए भारतीय टीम का चुनाव किया है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Thu, 07 May 2020 11:57 AM (IST) Updated:Thu, 07 May 2020 02:57 PM (IST)
T20 World Cup के लिए आकाश चोपड़ा और सुनील शेट्टी ने चुनी भारतीय टीम, ये खिलाड़ी हैं शामिल
T20 World Cup के लिए आकाश चोपड़ा और सुनील शेट्टी ने चुनी भारतीय टीम, ये खिलाड़ी हैं शामिल

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने अपनी-अपनी भारतीय टीम चुनी है जो उनके मुताबिक इसी साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में खेलने चाहिए। क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा और क्रिकेट को दिल से चाहने वाले सुनील शेट्टी की इस टीम में ज्यादा अंतर तो नहीं हैं, लेकिन एक दो नाम हैरान करने वाले हैं, जबकि कुछ नाम ऐसे हैं जो टीम में शामिल ही नहीं हैं।

दरअसल, आकाश चोपड़ा और अन्ना यानी सुनील शेट्टी ने 14-14 सदस्यीय टीम का चुनाव किया है। दोनों की टीमों में सिर्फ दो बदलाव देखने को मिले हैं। वहीं, दोनों ही टीमों में धाकड़ ओपनर शिखर धवन को जगह नहीं मिली है। हालांकि, उनका ये वीडियो थोड़ा सा पुराना है, लेकिन आइपीएल नहीं होने के कारण इसको ताजा समझा जा सकता है, क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप 2020 के लिए टीम का चुनाव आइपीएल के प्रदर्शन पर होना था।

ये हैं दोनों की टीमों के अहम बदलाव

आकाश चोपड़ा ने जहां विकेटकीपर के तौर पर रिषभ पंत को चुना है, जबकि सुनील शेट्टी महान विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी के साथ गए हैं। इसके अलावा आकाश चोपड़ा ने हार्दिक पांड्या के बाद दूसरे ऑलराउंडर के विकल्प के तौर पर मुंबई के हरफनमौला खिलाड़ी शिवम दुबे को टीम में जगह दी है, जबकि सुनील शेट्टी ने वर्ल्ड कप 2019 में टीम का हिस्सा रहे विजय शंकर को चुना है। दोनों दिग्गजों की इस टीम में सिर्फ यही दो अंतर हैं। बाकी टीम एक जैसी है।

सुनील शेट्टी और आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जड़ेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार को अपनी टीम में जगह दी है। हालांकि, आकाश चोपड़ा और सुनील शेट्टी ने ये भी स्वीकार किया है कि अगर आइपीएल होता है और कुछ खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो फिर उनको भी मौका मिल सकता है, जिनमें संजू सैमसन और वॉशिंगटन सुंदर जैसे खिलाड़ी शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी