दूसरा दिनः बारिश नहीं हुई तो आज बल्लेबाजों को बरसाने होंगे रन

पहले दिन का खेल तकरीबन पूरी तरह से धुल जाने के बाद आज दूसरे दिन टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ अच्छी और तेज बल्लेबाजी करके दिखानी होगी। अगर मौसम आज मेहरबान रहा तो इस निर्णायक टेस्ट की अहमियत को देखते हुए भारतीय बल्लेबाजों को अपने रनों की रफ्तार में

By ShivamEdited By: Publish:Fri, 28 Aug 2015 05:27 PM (IST) Updated:Sat, 29 Aug 2015 12:56 AM (IST)
दूसरा दिनः बारिश नहीं हुई तो आज बल्लेबाजों को बरसाने होंगे रन

कोलंबो। पहले दिन का खेल तकरीबन पूरी तरह से धुल जाने के बाद आज दूसरे दिन टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ अच्छी और तेज बल्लेबाजी करके दिखानी होगी। अगर मौसम आज मेहरबान रहा तो इस निर्णायक टेस्ट की अहमियत को देखते हुए भारतीय बल्लेबाजों को अपने रनों की रफ्तार में इजाफा करना होगा। पहले दिन बारिश से दिन का खेल रद होने से पहले टीम इंडिया ने अपने दो विकेट गंवाकर 50 रन बनाए थे।

तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। दूसरे टेस्ट मैच में शतक बनाने वाले ओपनर बल्लेबाज लोकेश राहुल पहली पारी में फ्लॉप हो गए। वो महज 2 रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें तेज गेंदबाज धमिका प्रसाद ने क्लीन बोल्ड कर दिया। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए अजिंक्य रहाणे का बल्ला भी पहली पारी में खामोश रहा। उन्हें नुवान प्रदीप ने 8 रन पर एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया। श्रीलंका की तरफ से धमिका प्रसाद और नुवान प्रदीप ने एक-एक विकेट लिया। फिलहाल क्रीज पर कप्तान विराट कोहली (14) और चेतेश्वर पुजारा (19) टिके हुए हैं।

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी