स्टीव स्मिथ को भी लगी सरफराज अहमद वाली बीमारी, यूजर ने लिखा- पाकिस्तान फैला रहा है वायरस

स्टीव स्मिथ पहले टी20 के दौरान कुछ ऐसा करते देखे गए जिसके बाद एक यूजर ने लिखा कि इंग्लैंड की हवाओं में ही लगता है नशा है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 05 Sep 2020 05:08 PM (IST) Updated:Sat, 05 Sep 2020 05:15 PM (IST)
स्टीव स्मिथ को भी लगी सरफराज अहमद वाली बीमारी, यूजर ने लिखा- पाकिस्तान फैला रहा है वायरस
स्टीव स्मिथ को भी लगी सरफराज अहमद वाली बीमारी, यूजर ने लिखा- पाकिस्तान फैला रहा है वायरस

नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज स्टीव स्मिथ लगता है अभी लॉकडाउन की खुमारी से बाहर नहीं निकले हैं। उनकी टीम का पहला टी20 मुकाबला इंग्लैंड के साथ शुक्रवार को खेला गया, लेकिन उस मैच में स्मिथ ने अपनी बल्लेबाजी से काफी निराश किया और उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा। साउथैंप्टन में खेले गए इस मैच में इंग्लैंड की टीम की गेंदबाज बेहद सधी हुई रही और इसी का ये नतीजा रहा कि कंगारू टीम को सिर्फ दो रन से हार मिली। 

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत काफी अच्छी रही थी और कप्तान फिंच व वार्नर ने पहले विकेट के लिए 98 रन की साझेदारी करके टीम को मजबूत शुरुआत दी, लेकिन पहला विकेट गिरने के बाद स्मिथ मैदान पर आए। उन्होंने 11 गेंदों पर 18 रन बनाए और आउट हो गए और मैच यहीं से पलट गया। इसके बाद इंग्लैंड के गेंदबाजों ने कंगारू बल्लेबाजों को मौका ही नहीं दिया। अब इस मैच के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब स्टीव स्मिथ उबासी लेते देखे गए। 

स्मिथ को उबासी लेते हुए जो तस्वीर सामने आई है उसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। ये तस्वीर देखकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद की याद आती है जो इंग्लैंड में पहले साल 2019 में वनडे वर्ल्ड कप के दौरान उबासी लेते नजर आए थे और फिर हाल ही में पाकिस्तान की टीम जब इंग्लैंड दौरे पर आई थी तब वो टेस्ट व टी20 सीरीज में भी कुछ ऐसा ही करते नजर आए थे। सरफराज अहमद को भी काफी ट्रोल किया गया था। 

स्मिथ को ट्रोल करते हुए कुछ यूजर्स ने लिखा कि अब ये फैल रहा है। कुछ यूजर्स ने यहां तक लिख दिया कि पाकिस्तान के द्वारा वायरस फैलाया जा रहा है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि इस वजह से ही ऑस्ट्रेलिया ने पहला मैच गंवा दिया। एक यूजर ने लिखा कि इंग्लैंड की हवाओँ में ही नशा है।  

It's spreading #Cricket pic.twitter.com/G6ySnrYfF8— Saj Sadiq (@Saj_PakPassion) September 4, 2020

England ki hawaon me hi koi nasha hai.. 😂😂

— Ikra Ghazal (@iqraghazal) September 4, 2020

reason of Australia's loss yesterday.— Abdullah Sultan (@abdulsultan78) September 5, 2020

chat bot
आपका साथी