श्रीनाथ ने पांच गेंदबाजों की रणनीति का समर्थन किया

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ ने पांच गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरने वाली टीम इंडिया की रणनीति का समर्थन किया है। श्रीनाथ के मुताबिक देश को टेस्ट मैचों में जिताने के लिए पांच गेंदबाजों के साथ खेलना सही फैसला है।

By ShivamEdited By: Publish:Thu, 27 Aug 2015 07:37 PM (IST) Updated:Thu, 27 Aug 2015 07:45 PM (IST)
श्रीनाथ ने पांच गेंदबाजों की रणनीति का समर्थन किया

नागपुर। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ ने पांच गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरने वाली टीम इंडिया की रणनीति का समर्थन किया है। श्रीनाथ के मुताबिक देश को टेस्ट मैचों में जिताने के लिए पांच गेंदबाजों के साथ खेलना सही फैसला है।

45 वर्षीय पूर्व गेंदबाज श्रीनाथ ने कहा कि क्रिकेट के लंबे प्रारूप में पांच गेंदबाजों के साथ उतरना टीम के लिए बिल्कुल सही फैसला है। श्रीनाथ ने इसके अलावा कहा कि विदेशी पिचों पर मैच जीतने के लिए मजबूत रवैया और मनोबल की जरूरत होती है। इसके साथ ही श्रीनाथ ने भारतीय वनडे कप्तान धौनी की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि धौनी एक शानदार कप्तान हैं और उनके रिकॉर्ड ये बाकी कप्तानों से उनकी तुलना में साबित करते हैं। वहीं, मैदान पर खिलाड़ियों के बीच होने वाली छींटाकशी को लेकर आइसीसी रेफरी होने के नाते श्रीनाथ ने अपने विचार भी रखे। श्रीनाथ ने कहा कि खेल के मैदान पर इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं लेकिन ये नियमों के अंदर ही सीमित रहना चाहिए।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी