आज बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच से पहले धवन ने की यह खास तैयारी

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज चिन्नास्वामी स्टेडियम में जैसी प्रैक्टिस कर रहे थे उसे देखकर सबको आश्चर्य हो रहा था। एक स्थानीय गेंदबाज उन्हें टेनिस गेंद अंडरआर्म बिना टप्पा खिलाए सीधे सिर की ऊंचाई पर टेनिस गेंद डाल रहा था।

By sanjay savernEdited By: Publish:Wed, 23 Mar 2016 02:24 PM (IST) Updated:Wed, 23 Mar 2016 05:35 PM (IST)
आज बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच से पहले धवन ने की यह खास तैयारी

बेंगलुरू। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज चिन्नास्वामी स्टेडियम में जैसी प्रैक्टिस कर रहे थे उसे देखकर सबको आश्चर्य हो रहा था। एक स्थानीय गेंदबाज उन्हें टेनिस गेंद अंडरआर्म बिना टप्पा खिलाए सीधे सिर की ऊंचाई पर टेनिस गेंद डाल रहा था।

धवन यह विशेष प्रैक्टिस बांग्लादेश के खिलाफ मैच के लिए कर रहे थे, उनका इरादा बाउंसर गेंदों को खेलने के तरीके को सुधारने का दिख रहा था और टीम निदेशक रवि शास्त्री पास में ही खड़े होकर उन पर नजर रखे हुए थे। शास्त्री की निगाहें गेंदबाज के हाथ के साथ घुमते हुए धवन की रिएक्शन पर चली जाती थी।

इससे साफ होता है कि भारतीय टीम प्रबंधन धवन के खराब फॉर्म से कितना चिंतित है। धवन ने एशिया कप फाइनल में मैच विजयी पारी के बाद से कोई अच्छा योगदान नहीं दिया है। भारत को आज बांग्लादेश के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच खेलना है और शास्त्री इस मुकाबले से पहले धवन की कमियों को दूर करने में जुटे हुए हैं। धवन का यह विशेष अभ्यास 15-20 मिनट चलता रहा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी