वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम में शामिल हुआ ये अनकैप्ड प्लेयर

बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच सोमवार से खेला जाएगा।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 07:07 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 07:07 PM (IST)
वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम में शामिल हुआ ये अनकैप्ड प्लेयर
वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम में शामिल हुआ ये अनकैप्ड प्लेयर

 नई दिल्ली, जेएनएन। बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच मंगलवार से खेला जाएगा। इस टेस्ट के लिए बांग्लादेश की टीम में अनकैप्ड ओपनर बल्लेबाज शादमन इस्लाम को शामिल किया गया है। दोनों देशों के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। 

टीम मैनेजमेंट ने उन्हें रिजर्व ओपनर बल्लेबाज के तौर पर टीम में शामिल किया है। मैनेजमेंट इस वक्त टीम के ओपनर बल्लेबाजों पर ज्यादा भरोसा नहीं कर रही है और ऐसे में उन्हें ज्यादा विकल्प की जरूरत है। इस वक्त ओपनर बल्लेबाज तमीम इकबाल इंजरी की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं। इस्लाम को टीम में शामिल किए जाने के बारे में हबीबुल बशर ने कहा कि हमने उन्हें टीम में शामिल किया है। कुछ वक्त तक हमारी पूरी निगाह उन पर ही होंगी। मुझे लगता है कि उन्हें मौका दिए जाने का सही वक्त आ गया है। 

इस्लाम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दो दिवसीय प्रैक्टिस मैच में 73 रन की पारी खेली थी और खूब प्रभावित किया था। बशर ने कहा कि उन्होंने काफी अच्छी बल्लेबाजी की और मुझे लगता है कि उनका फर्स्ट क्लास का फॉर्म भी उनके काफी काम आएगा और उनका आत्मविश्वास और बढ़ेगा। 23 वर्ष के इस्लाम पिछले कुछ वर्षों से घरेलू क्रिकेट में लगातार रन बना रहे हैं और उन्होंने बांग्लादेश अंडर 19 व बांग्लादेश ए टीम का भी प्रतिनिधित्व किया है। नेशनल क्रिकेट लीग में उन्होंने सबसे ज्यादा रन बनाए थे और अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है्ं। 

टेस्ट सीरीज के बाद दोनों देशों के बीच तीन वनडे और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी