सचिन तेंदुलकर हुए अस्पताल में भर्ती, पिछले हफ्ते पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव

सचिन को पिछले हफ्ते ही कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। 27 मार्च को कोविड 19 के टेस्ट रिपॉर्ट के पॉजिटिव आने की जानकारी सचिन ने खुद सोशल मीडिया पर सबको दी थी। अब उनको अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बारे में भी उन्होंने ट्वीट करके बताया है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 11:33 AM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 11:33 AM (IST)
सचिन तेंदुलकर हुए अस्पताल में भर्ती, पिछले हफ्ते पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव
पूर्व भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर- फाइल फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज सचिन तेंदुलकर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनको पिछले हफ्ते ही कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। 27 मार्च को कोविड 19 के टेस्ट रिपॉर्ट के पॉजिटिव आने की जानकारी सचिन ने खुद सोशल मीडिया पर सबको दी थी। अब उनको अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बारे में भी उन्होंने ट्वीट करके बताया है।

सचिन ने शुक्रवार को अपने अस्पताल में भर्ती किए जाने की जानकारी सबके साथ साझा की। उन्होंने लिखा, आप सभी की दुआ और शुभकामनाओं के लिए बहुत धन्यवाद। डॉक्टरों की सलाह से मेडिकल रूटीन को पूरा करने के लिए मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है। उम्मीद यही करता हूं कि कुछ ही दिनों के भीतर जल्दी स्वस्थ होकर मैं वापस घर लौट जाउंगा।

कोरोना की चपेट में आए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, ट्विटर पर दी जानकारी खुद को किया होम क्वारंटाइन

सचिन ने अपने अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी देने के साथ ही आज भारत के 2011 वनडे विश्व कप चैंपियन बनने की बधाई भी दी। उन्होंने तमाम देशवासियों और उन सभी खिलाड़ियों के जीत की 10वीं सालगिरह की बधाई दी।

Thank you for your wishes and prayers. As a matter of abundant precaution under medical advice, I have been hospitalised. I hope to be back home in a few days. Take care and stay safe everyone.

Wishing all Indians & my teammates on the 10th anniversary of our World Cup 🇮🇳 win.

— Sachin Tendulkar (@sachin_rt) April 2, 2021

सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में खत्म हुए वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज में इंडिया लीजेंड की कप्तानी की थी। इस टीम में उनके साथ खेलने वाले यूसफ पठान, इरफान पठान और एस बद्रीनाथ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए  हैं। भारत ने फाइनल में श्रीलंका लीजेंड्स को हराकर यह खिताब अपने नाम किया था। 

एक साथ कई भारतीय दिग्गज क्रिकेटर कोरोना वायरस की चपेट में, इन चारों के टेस्ट पॉजिटिव

chat bot
आपका साथी