Move to Jagran APP

एक साथ कई भारतीय दिग्गज क्रिकेटर कोरोना वायरस की चपेट में, इन चारों के टेस्ट पॉजिटिव

हाल ही में भारत में खेली गई वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज में खेलने वाले चार भारतीय खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सबसे पहले सचिन तेंदुलकर के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई। इसके बाद से तीन अन्य खिलाड़ी पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 29 Mar 2021 11:13 PM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 07:06 AM (IST)
एक साथ कई भारतीय दिग्गज क्रिकेटर कोरोना वायरस की चपेट में, इन चारों के टेस्ट पॉजिटिव
पूर्व भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर ऑलराउंडर युवराज सिंह और इरफान पठान के साथ- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के कई पूर्व दिग्गजों के एक साथ कोरोना के चपेट में आने की खबर सामने आई है। हाल ही में भारत में खेले गई वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज में खेलने वाले चार भारतीय खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सबसे पहले सचिन तेंदुलकर के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई। इसके बाद से तीन अन्य खिलाड़ी पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

loksabha election banner

शनिवार को सचिन ने अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर ट्विटर पर दी। इसके बाद शाम को हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले यूसुफ पठान ने भी अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। इसके बाद रविवार को पूर्व बल्लेबाज एस बद्रीनाथ कोरोना संक्रमित होने की बात उन्होंने बताई और अब पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।

इरफान के बड़े भाई और इंडिया लीजेंड टीम के साथी यूसुफ के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से ही उनके टेस्ट का इंतजार था। यह वायरस संपर्क में आने से फैसलता है लिहाजा उनके भी कोरोना पॉजिटिव होने की उम्मीद की जा रही थी। सोमवार को रात इरफान ने ट्वीट करते हुए आखिरकार अपने संक्रमित होने की जानकारी दी।

इरफान ने सोमवार रात लगभग सवा 10 बजे अपने कोरोना रिपोर्ट के पॉजिटिव आने की जानकारी ट्विटर पर दी। उन्होंने लिखा, मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं, मेरे अंदर किसी तरह से लक्ष्ण नहीं पाए गए हैं।मैंने अपने घर पर ही खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं पिछले कुछ दिनों में अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों को कोरोना का टेस्ट कराने और खुद को क्वारंटाइन करने की सलाह दूंगा। मैं हर किसी से बस यही एक बात करना चाहूंगा कि मास्क पहने और सोशल डिसटेंसिंग का पालन करें। 

गौरतलब है हाल ही में खत्म हुई वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज में भारत और श्रीलंका की लीजेंड टीमें फाइनल में पहुंची थी। भारत ने यहां मुकाबला जीतकर खिताब अपने नाम किया था। भारतीय टीम की कप्तानी सचिन कर रहे थे और उनके साथ वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह जैसे बड़े खिलाड़ी खेल रहे थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.